Saturday, October 23, 2021
Homeराजनीतिमुरादाबाद और बरेली में दौरे पर थे सीएम योगी: अचानक गाँव में Covid संक्रमितों...

मुरादाबाद और बरेली में दौरे पर थे सीएम योगी: अचानक गाँव में Covid संक्रमितों के पहुँचे घर, पूछा- दवा मिली क्या?

मनोहरपुर पहुँच कर सीएम आदित्यनाथ पैदल ही गाँव के भ्रमण पर निकल पड़े और स्थानीय लोगों से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने लगे। इस दौरान उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर दवाओं की उपलब्धता और कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के विषय में भी जानकारी ली।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार सक्रियता से चाइनीज कोरोना वायरस के संक्रमण का सामना कर रही है। सीएम आदित्यनाथ प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार को रोकने और मरीजों के बेहतर उपचार के लिए अधिकारियों के साथ लगातार मीटिंग कर रहे हैं और व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने मुरादाबाद और बरेली में स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया लेकिन इस दौरान सीएम आदित्यनाथ अचानक ही गाँव के दौरे पर निकल पड़े और होम आइसोलेशन में रह रहे Covid-19 संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके इस अप्रत्याशित निर्णय का अंदाजा उनके अधिकारियों को भी नहीं था।

शनिवार (08 मई) को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। हालाँकि इसके बाद उनका बरेली का कार्यक्रम तय था लेकिन इस बीच सीएम आदित्यनाथ ने मुरादाबाद के एक गाँव मनोहरपुर का दौरा करने का अप्रत्याशित कार्यक्रम बना लिया।

मनोहरपुर पहुँच कर सीएम आदित्यनाथ पैदल ही गाँव के भ्रमण पर निकल पड़े और स्थानीय लोगों से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने लगे। इस दौरान उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर दवाओं की उपलब्धता और कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के विषय में भी जानकारी ली। उन्होंने होम आइसोलेशन में रह रहे Covid-19 संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली।  

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में कोविड कमांड कंट्रोल का दौरा किया। सीएम आदित्यनाथ ने वहाँ भी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से बातचीत की। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया नवी अहमद नगर गाँव पहुँच गए जहाँ उन्होंने ग्रामीणों से पूछा कि क्या उन्हें कोविड की दवाएं मिल रही हैं या नहीं। उन्होंने ग्रामीणों को गाँव को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के बारे में भी सुझाव दिया।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,847 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा संक्रमण से 298 मौतें हुई हैं लेकिन पिछले 24 घंटों में ही स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 34,721 रही।  

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

सोनिया गाँधी साथ पाकिस्तानी अरूसा आलम, पूर्व PM मनमोहन भी लपेटे में: कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब के बहाने पूरे कॉन्ग्रेस को घेरा

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और अरूसा आलम को हाथ मिलाते हुए दिखाया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,940FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe