मेजर सुरेंद्र पूनिया को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- डर क्या होता है मालूम नहीं

मेजर पूनिया ने धमकी भरे संदेश के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें अज्ञात नंबर से उन्हें बदनाम करने की धमकी दी गई है। इसके जवाब में पूनिया ने लिखा है कि 'बलिदान' उनके रेजीमेंट का प्रतीक है और डर क्या होता है यह उन्हें नहीं मालूम।

मेजर सुरेन्द्र पूनिया (सेवानिवृत्त) ने शनिवार (17 अगस्त) को गृह मंत्रालय से धमकी भरे कॉल और संदेश आने की ऑनलाइन शिक़ायत की है। उन्हें भारत-पाक मुद्दों पर ट्वीट बंद करने की चेतावनी देते हुए धमकी दी गई है।

मेजर पूनिया ने धमकी भरे संदेश के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें अज्ञात नंबर से उन्हें बदनाम करने की धमकी दी गई है। इसके जवाब में पूनिया ने लिखा है कि ‘बलिदान’ उनके रेजीमेंट का प्रतीक है और डर क्या होता है यह उन्हें नहीं मालूम।

मेजर पूनिया ने वोडाफोन को टैग किए ट्वीट में उन्होंने सेवा प्रदाता कंपनी से गोपनीयता उल्लंघन के बारे में सवाल पूछते हुए अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

उन्होंने कहा है कि कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने भारत-पाकिस्तान से संबंधित ट्वीट करने बंद नहीं किए तो वो उनकी अश्लील वीडियो उनके पड़ोसियों के बीच वायरल कर देगा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नीरज प्रजापति, हेमंत सोरेन
"दंगाइयों ने मेरे पति को दौड़ा कर उनके सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद वो किसी तरह भागते हुए घर पहुँचे। वहाँ पहुँच कर उन्होंने मुझे सारी बातें बताईं। इसके बाद वो अचानक से बेहोश हो गए।" - क्या मुख्यमंत्री सोरेन सुन रहे हैं मृतक की पत्नी की दर्द भरी आवाज़?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

145,306फैंसलाइक करें
36,933फॉलोवर्सफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: