Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजअसम में डॉक्टर को घसीट-घसीट कर मारने में बच्चे भी थे शामिल: 29 दिन...

असम में डॉक्टर को घसीट-घसीट कर मारने में बच्चे भी थे शामिल: 29 दिन में चार्जशीट, 36 आरोपित

घटना के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने 24 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान और साहिल इस्लाम शामिल थे।

असम के होजाई जिले स्थित एक कोविड केयर सेंटर में डॉक्टर से मारपीट के मामले में पुलिस ने 29 जून 2021 को चार्जशीट दाखिल कर दी। इसमें तीन नाबालिगों समेत 36 लोगों को आरोपित बनाया गया है। असम पुलिस के स्पेशल डीजी जीपी सिंह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

उन्होंने इसके लिए होजाई जिले के पुलिस अधीक्षक बरुन पुरकायस्थ और जाँच अधिकारी रोजी तालुकदार की तारीफ भी की ही। डीजी ने ट्वीट में कहा है, “होजाई के उदाली में डॉक्टर पर हमले के मामले में पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वाले 3 बच्चों सहित 36 आरोपितों के खिलाफ केवल 29 दिनों में चार्जशीट दाखिल की है।”

मध्य असम के होजई जिले के उदाली कोविड केयर सेंटर में 1 जून 2021 को एक मरीज की मौत के बाद डॉक्टर सेजु कुमार सेनापति के साथ भीड़ ने मारपीट की थी। इस हमले में डॉक्टर बुरी तरह से घायल हो गए थे। उन्हें भी सर्जरी की जरूरत पड़ी थी। उस दौरान घटना के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने 24 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान और साहिल इस्लाम शामिल थे।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बदमाशों का समूह अस्पताल के भीतर घुस कर डॉक्टर के कपड़े उतार कर उन्हें घसीट-घसीट कर पीट रहा था। लात-घूसों से डॉक्टर की पिटाई की गई थी। उनमें से एक अपने हाथ में बर्तन लेकर ताबड़तोड़ वार कर रहा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,975FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe