Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजJDU नेता के बेटे का नोएडा में अपहरण: किडनैपर्स ने माँगी ₹5 लाख फिरौती,...

JDU नेता के बेटे का नोएडा में अपहरण: किडनैपर्स ने माँगी ₹5 लाख फिरौती, गर्दन पर चाकू रख फोटो भेजी

दिलावर के किडनैपर्स ने पहले मेहराज खान को फोन किया और उनसे 5 लाख रुपए माँगे। इसके बाद उन्हें दिलावर की फोटो भेजी गई जिसमें किडनैपर्स ने उनके गले पर चाकू रखा हुआ है।

बिहार के बांका जिले के जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे मेहराज खान के बेटे का नोएडा के परीचौक के पास अपहरण कर लिया गया। बेटे की उम्र 24 साल है और उसका नाम दिलावर खान है। किडनैपर्स ने फिरौती की रकम 5 लाख रुपए माँगी है।

अभी तक की पड़ताल में पता चला है कि दिलावर पहली बार अपने तीन दोस्तों के साथ नोएडा और दिल्ली घूमने आए थे। इसी दौरान उनकी रेकी कर उनका अपहरण कर लिया गया। पुलिस, किडनैपिंग की जानकारी मिलने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लेकिन बदमाशों का अभी कुछ पता नहीं चला है।

जिस तरह दिलावर के दिल्ली-नोएडा आने पर उन्हें किडनैप किया गया, उससे अंदाजा लग रहा है कि ये काम किसी जानने वाले ने अंजाम दिया होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलावर के किडनैपर्स ने पहले मेहराज खान को फोन किया और उनसे 5 लाख रुपए माँगे। मेहराज ने फौरन बांका पुलिस को इसके बारे में सूचित किया और वहाँ से जानकारी नोएडा पुलिस को दी गई।

नोएडा पुलिस ने इस अपहरण के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें कुछ जानकारी और अहम सुराग हाथ लगे हैं। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि नोएडा में रहकर ठेकेदारी करने वाले एक शख्स की इस किडनैपिंग में संलिप्तता की आशंका है।

दिलावर की फोटो को किडनैपर्स ने उनके पिता मेहराज के फोन पर भेजा था जिसके बाद घरवाले ज्यादा परेशान हैं। इसमें उनके गले पर चाकू रखा दिख रहा है। पुलिस को पता चला है कि दिलावर मछली पालन का काम करते थे और उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव भी लड़ा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -