Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाज6 बच्चों की अम्मी नूरजहाँ का नौशाद से अवैध संबंध, इसलिए शौहर ईश मोहम्मद...

6 बच्चों की अम्मी नूरजहाँ का नौशाद से अवैध संबंध, इसलिए शौहर ईश मोहम्मद का करवा दिया मर्डर: गोली मार रहे थे शूटर, खुद खिड़की से देख रही थी

नूरजहाँ के नौशाद आलम से अवैध संबंध थे। इसकी भनक लगने पर शौहर ईश मोहम्मद ने उसकी पिटाई। फिर उसने हत्या प्लान बनाते हुए कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को सुपारी दी। खिड़की से उसने हत्या का लाइव देखा भी।

बिहार में मछली कारोबारी ईश मोहम्मद की हत्या का राज खुल गया है। उसकी बीवी नूरजहाँ खातून ने ही सुपारी देकर हत्या करवाई थी। इसके लिए नूरजहाँ ने अपने आशिक नौशाद आलम की भी मदद ली थी। मोहम्मद की गोपालगंज के लाढ़पुर गाँव में 22 मई 2023 की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि अवैध संबंधों के कारण यह हत्या हुई। 6 बच्चों की अम्मी नूरजहाँ के बथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम से अवैध संबंध थे। इसकी भनक उसके शौहर ईश मोहम्मद को लग चुकी थी। ईश मोहम्मद ने नूरजहाँ की पिटाई भी की थी। इसके बाद उसने शौहर के कत्ल का प्लान बनाया। नौशाद की सहायता से नूरजहाँ ने 50 हजार रुपए में कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को सुपारी दी।

22 मई की रात ईश मोहम्मद घर के बाहर सो रहा था। मौका देखकर उसी रात हत्या करना तय हुआ। नूरजहाँ खुद खिड़की के पास खड़ी हो गई और मोबाइल से अपने आशिक और भाड़े के हत्यारों को निर्देश दे रही थी। शूटरों ने सो रहे ईश मोहम्मद के सिर में गोली मारी और फरार हो गए। नूरजहाँ यह सब कुछ खिड़की से देख रही थी। जब हत्यारे चले गए तो वह घर से बाहर निकली और रोने का नाटक करते हुए शोर मचाने लगी। उसने ही पुलिस को हत्या की जानकारी दी। परिजनों को फोन किया। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

मामले की पड़ताल के दौरान पुलिस को कॉल डिटेल से नूरजहाँ पर शक हुआ। पुलिस ने उसे सख्ती से पूछताछ की। उसके बाद हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई। पुलिस ने इस मामले में नूरजहाँ और नौशाद के अलावा शूटर मंसूर और परवेज अंसारी को गिरफ्तार किया है। हथियार उपलब्ध करवाने वाले संदीप शर्मा की तलाश की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -