Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजहाजीपुर में दिन-दहाड़े पंचायत प्रतिनिधि के पति की हत्या, बेख़ौफ़ अपराधियों ने लौट कर...

हाजीपुर में दिन-दहाड़े पंचायत प्रतिनिधि के पति की हत्या, बेख़ौफ़ अपराधियों ने लौट कर फिर की गोलीबारी: CCTV वीडियो आया सामने

हत्या के बाद, मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक अजय कुमार तिवारी के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा।

बिहार के हाजीपुर में बदमाशों ने भाजपा समर्थक पंचायत प्रतिनिधि के पति अजय कुमार तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार बदमाश अजय की दुकान पर ग्राहक बनकर घुसे। इसके बाद, बदमाशों ने एक के बाद एक 5 गोलियाँ मारकर उन्हें बुरी तरह छलनी कर दिया। मृतक अजय कुमार तिवारी बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के करीबी बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो शनिवार (24 दिसंबर 2022) को हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत इस्माइलपुर केदार चौक में स्थित दुकान में बैठे हुए थे। तभी, बदमाशों दुकान पर पहुँचकर सिगरेट माँगी। अजय ने दुकान के स्टाफ से सिगरेट देने के लिए कहा। इसके बाद, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

बदमाशों के हमले से बचने के लिए अजय कुमार तिवारी ने काउंटर में छिपने की कोशिश की। हालाँकि, हमलावरून की ताबड़तोड़ गोली से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए। लेकिन, फिर थोड़ी देर बाद वापस लौट कर अजय पर और फायरिंग की। हत्या की पूरी घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

हत्या के बाद, मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक अजय कुमार तिवारी के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा। दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद, आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-लालगंज मेन-रोड जामकर खूब हंगामा किया। बदमाशों के हमले में 4 गोलियाँ अजय के सीने में और 1 गोली उनके सिर में लगी है।

इस मामले में SDPO सदर ओम प्रकाश का कहना है कि अजय कुमार तिवारी की हत्या मल्टीपल फायर कर की गई है। दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

हाजीपुर में हुई इस घटना को लेकर भाजपा विधायक संजय कुमार ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सरकार कहती है राज्य में जनता राज है। क्या इसी को जनता राज कहते हैं?

अजय कुमार तिवारी बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर पोस्टेड थे। उनकी पत्नी सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर की पंचायत समिति सदस्य है। उन्हें, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का करीबी बताया जा रहा है। साथ ही, यह भी कहा जा रहा है कि भाजपा नेताओं से भी उनके अच्छे संबंध थे। साल 2009 में अजय के पिता की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -