Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजBJP नेता अपूर्वा सिंह पर अश्लील टिप्पणी करने वाला मोहम्मद आसिम गिरफ्तार, 26 सोशल...

BJP नेता अपूर्वा सिंह पर अश्लील टिप्पणी करने वाला मोहम्मद आसिम गिरफ्तार, 26 सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट

साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने ट्वीट करते हुए कहा कि अपूर्वा सिंह की शिकायत पर ट्विटर से सभी आपत्तिजनक पोस्ट और फेसबुक से 26 पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इसके अलावा इस तरह की घटिया टिप्पणी करने वाले एक शख्स मोहम्मद आसिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भाजपा युवा नेता अपूर्वा सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी को डिलीट करने के साथ ही मोहम्मद आसिम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने सोमवार (मई 18, 2020) को दी।

साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने ट्वीट करते हुए कहा कि अपूर्वा सिंह की शिकायत पर ट्विटर से सभी आपत्तिजनक पोस्ट और फेसबुक से 26 पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इसके अलावा इस तरह की घटिया टिप्पणी करने वाले एक शख्स मोहम्मद आसिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी आईटी सेल की सह-संयोजक युवा नेता अपूर्वा सिंह ने रविवार (मई 17, 2020) को आरोप लगाया था कि कॉन्ग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और इस्लामवादी समर्थकों द्वारा उन्हें प्रताड़ित करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।

भाजपा नेता अपूर्वा सिंह ने ट्विटर पर कहा कि विपक्षी दलों के समर्थक, विशेष रूप से मुस्लिम समुदाय के लोग किसी और की पोर्नोग्राफिक अश्लील फोटोज़ उनके साथ लगा कर, उनकी व्यक्तिगत तस्वीर बता कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। साथ ही उनके चरित्र को कलंकित करने के लिए कई मनगढंत झूठे दावे भी कर रहे हैं।

अपूर्वा सिंह ने अपनी शिकायत पर कार्यवाही न करने के लिए पुलिस अधिकारियों की निष्क्रियता पर भी निराशा व्यक्त की थी, जो उन्होंने दो महीने पहले दर्ज कराई थी। 19 मार्च, 2020 को अपूर्वा सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल पर कई अश्लील तस्वीरें सामने आने बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। ये शिकायत स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई थी।

अपूर्वा सिंह की पोस्ट वायरल होने के बाद, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया था और दिल्ली पुलिस को खत लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा था।

इस कार्रवाई के बाद अपूर्वा सिंह ट्विटर के जरिए दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा किया और साथ ही उम्मीद जताई है कि सभी आपत्तिजनक पोस्ट हटा दिए जाएँगे। इसके अलावा बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें आशा है कि जल्द ही सभी आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले गिरफ्तार होंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe