Tuesday, September 27, 2022
Homeदेश-समाजकाली मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने से तनाव, असम पुलिस ने किया 5...

काली मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने से तनाव, असम पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार

ASP रोसीरानी सरमा ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की तलाश करने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाया गया और एक दिन बाद ही यानी शनिवार को इस मामले में संलिप्त 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

असम के धुबरी जिले में शनिवार (5 जून 2021) को मंदिर के अंदर कथित रूप से मांस के टुकड़े रखने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) रोसीरानी सरमा ने बताया कि गोलाकगंज थाना क्षेत्र के जिंकाता भाग-2 गाँव में शुक्रवार को काली मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने के बाद तनाव पैदा हो गया। स्थानीय लोग दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की माँग को लेकर सड़कों पर उतर आए। एएसपी ने कहा कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्काल पुलिस बल को मौके पर भेजा गया।

सरमा ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की तलाश करने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाया गया और एक दिन बाद ही यानी शनिवार को इस मामले में संलिप्त 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने आगे कहा कि इलाके में कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए कड़ी निगरानी की जा रही है। मंदिर से प्राप्त मांस के टुकड़ों को जाँच के लिए राज्य की फोरेंसिक लैब में भेजा गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

अब इटली में भी इस्लामी कट्टरपंथियों की खैर नहीं, वहाँ बन गई राष्ट्रवादी सरकार: देश को मिली पहली महिला PM, तानाशाह मुसोलिनी की हैं...

इटली के पूर्व तानाशाह बेनिटो मुसोलिनी की कभी समर्थक रहीं जॉर्जिया मेलोनी इटली की पहली प्रधानमंत्री बनने जा रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,428FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe