Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजकेरल के IAS अधिकारी कोल्लम के क्वारेंटाइन से कानपुर निकल लिए, 19 मार्च को...

केरल के IAS अधिकारी कोल्लम के क्वारेंटाइन से कानपुर निकल लिए, 19 मार्च को सिंगापुर से लौटे थे

बताया जा रहा है कि अनुपम मिश्रा 21 मार्च को कानपुर के लिए निकल गए थे। एहतियात के तौर पर कोल्लम प्रशासन ने अनुपम मिश्रा के ड्राइवर, निजी सुरक्षा गार्ड और सचिव को आइसोलेशन में रखा है।

केरल के एक आईएएस अधिकारी के क्वारेंटाइन से निकलकर उत्तर प्रदेश का कानपुर आने की खबर सामने आई है।उपजिलाधिकारी अनुपम मिश्रा 19 मार्च को सिंगापुर से लौटे थे। इसके बाद उन्हें कोल्लम में क्वारेंटाइन में रखा गया था। जिला कलेक्टर ने इस संबंध में राज्य सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी है जिसमें कहा गया है कि उप कलेक्टर ने क्वारेंटाइन प्रतिबंधों का उल्लंघन किया है।

एक वरिष्ठ सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि उप जिलाधिकारी की यह बहुत बड़ी लापरवाही है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में यूपी सरकार से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही इस मामले को केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय के ध्यान में लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि अनुपम मिश्रा 21 मार्च को कानपुर के लिए निकल गए थे।

एहतियात के तौर पर कोल्लम प्रशासन ने अनुपम मिश्रा के ड्राइवर, निजी सुरक्षा गार्ड और सचिव को आइसोलेशन में रखा है। प्रवक्ता ने कहा कि एक उप जिलाधिकारी का इस तरह से लापता हो जाना सरकार को शर्मिंदा करने जैसा है। प्रवक्ता ने कहा कि एक कप्तान इस तरह से जहाज नहीं छोड़ सकता है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं कोल्लम के जिला कलेक्टर अब्दुल नासिर ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को सरकार के ध्यान में लाया है और उन्होंने बताया है कि मिश्रा की यात्रा के बारे में उन्हें सूचित नहीं किया गया था। उनके लापता होने की जानकारी उस समय सामने आई जब दो दिन बाद स्वास्थ्य अधिकारी उनके घर पर गए। घर पहुँचने के बाद वो वहाँ पर नहीं मिले। साथ ही प्रवक्ता ने बताया कि उनके द्वारा किए गए फोन कॉल को ट्रेस किया गया तो लोकेशन कानपुर दिखा रहा था।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। देश में अब कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 727 हो गई, जबकि इस वायरस की वजह से पूरे देश में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं केरल की बात करें तो यहाँ पर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 129 है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe