Monday, January 24, 2022
Homeदेश-समाजमालेगाँव में MLA मौलाना मुफ़्ती इस्माइल और उसके गुंडों ने डॉक्टर को पीटा, हॉस्पिटल...

मालेगाँव में MLA मौलाना मुफ़्ती इस्माइल और उसके गुंडों ने डॉक्टर को पीटा, हॉस्पिटल स्टाफ धरने पर

ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी से विधायक मौलाना मुफ़्ती इस्माइल धौंस दिखाते हुए अपने 20-25 कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल में घुस कर डॉक्टर किशोर डांगे से बहस और गाली-गलौज करने लगे, अस्पताल प्रशासन को धमकाने लगे। डॉक्टर को गालियाँ देता विधायक एएनआई के इस ट्वीट में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है।

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए लॉकडाउन किए जा चुके भारत में एक तरफ जहाँ सभी अपने-अपने स्तर पर इस घातक वायरस से होते संक्रमण को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, देश का हर व्यक्ति कोरोना संक्रमित मेडिकल स्टॉफ के प्रति आभार जता रहा है, वहीं कुछ लोग इन्हीं डॉक्टर्स से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी से विधायक मौलाना मुफ़्ती इस्माइल ने अपने समर्थकों के साथ मालेगाँव अस्पताल पहुँचे और अस्पताल के स्टॉफ के साथ बदतमीजी और मारपीट करने लगे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सारा मामला तब शुरू हुआ जब डॉक्टर किशोर डांगे ने विधायक का फोन नहीं उठाया।

अपनी धौंस दिखाते हुए विधायक मुफ़्ती मोहम्मद इस्माइल अपने 20-25 कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल में घुस कर डॉक्टर किशोर डांगे से बहस और गाली-गलौज करने लगे, अस्पताल प्रशासन को धमकाने लगे। डॉक्टर को गालियाँ देता विधायक एएनआई के इस ट्वीट में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि इस साल के शुरुआत में दो संदिग्धों ने एआईएमआईएम पार्टी लीडर रिजवान खान के मालेगाँव स्थित घर पर गोलीबारी की थी। उन्हीं में से एक उस गोलीबारी में घायल हो गया था, जिसका कोर्ट के आदेश पर कथित तौर पर अस्पताल में इलाज चल रहा था। एक टीवी न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार एआईएमआईएम के विधायक मुफ़्ती इस बात से नाराज थे कि उपरोक्त संदिग्ध को बगैर किसी पर्याप्त कागज के अस्पताल में बनाए रखा गया है।

कोरोना वायरस से संक्रमण के इस दौर में विधायक डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ को अपनी ड्यूटी सही ढंग से न निभाने और गैर जिम्मेदाराना बर्ताव का आरोप लगाकर गाली-गलौज करता हुआ साफ देखा जा सकता है। एआईएमआईएम का विधायक खुद ही कह रहा है कि उसका फोन क्यों नहीं उठाया गया। इस घटना के बाद वीडियो वायरल से विधायक और उसके बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की माँग को लेकर अस्पताल का समूचा स्टाफ अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गया है। हालाँकि, कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों और एमरजेंसी चिकित्सा सुविधाएँ चालू रखी गई हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टिकट कटने पर फूट-फूट कर रोए सपा नेता जावेद राइन, वीडियो वायरल: ‘सांप्रदायिक ताकतों को बाहर करने’ निकले थे

UP के विधानसभा चुनावों में टिकट कटने पर फूट-फूट कर रोते हुए बिजनौर के समाजवादी नेता जावेद राईन का वीडियो वायरल। निर्दलीय लड़ने की कही बात।

बदहाल मोहल्ला क्लिनिक, कीचड़ वाली सड़क और 106 लोगों की ठंड से मौत: CM केजरीवाल के कहने पर लोगों ने गिनाए काम, साथ डिनर...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक डिजिटल अभियान शुरू करते हुए दिल्लीवासियों से अपील की है कि वो AAP के कार्यों को अन्य राज्यों के लोगों को दिखाएँ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,214FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe