पहली को जलाया, दूसरी को पीट कर भगाया, तीसरी की जीभ ही काट डाली: मिलिए अयूब मंसूरी से

मंसूरी ने पुलिस को बताया कि जब उसे अपनी पत्नी की जीभ कटने का एहसास हुआ, तब वह काफ़ी घबरा गया और ख़ून बहते देख उसे भागने में भलाई दिखी। उसने बीवी को कमरे में बंद किया और फरार हो गया।

कुछ दिनों पहले चौंकाने वाली ख़बर आई थी कि गुजरात के अहमदाबाद में अयूब नाम के शख्स ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी तसलीम से फ्रेंच किस माँगा। महिला को लगा कि सारे झगड़े भूल उसका शौहर समझौते के लिए तैयार है। लेकिन जैसे ही तसलीम ने अपनी जीभ बाहर निकाली, अयूब ने उसकी जीभ चाकू से काट दी। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपित अयूब को गिरफ़्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अजीबोगरीब बातें कही है।

अयूब ने पुलिस को बताया है कि 9 अक्टूबर को फ्रेंच किस करते समय बीवी और उसकी जीभ एक-दूसरे से चिपक गई थी और इसी वजह से उसे मजबूरन जीभ काटनी पड़ी। पुलिस को आशंका है कि वो बरगलाने के लिए ऐसा बोल रहा है। उसने बताया है कि वह बीवी से किस करने के दौरान काफ़ी उत्तेजित हो गया था और उत्तेजना के दौरान दोनों की जीभ एक-दूसरे से चिपक गई थी। बकौल आरोपित, जीभ अलग करने की कोशिश में उसकी पत्नी की जीभ कट गई।

अयूब मंसूरी ने पुलिस को बताया कि जब उसे अपनी पत्नी की जीभ कटने का एहसास हुआ, तब वह काफ़ी घबरा गया और ख़ून बहते देख उसे भागने में भलाई दिखी। उसने बीवी को कमरे में बंद किया और फरार हो गया। उधर पीड़िता तसलीम अभी तक कुछ बोल नहीं पा रही है। वह खाना भी नहीं खा पा रही है। वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि तसलीम आरोपित की तीसरी पत्नी है और अयूब उसका दूसरा पति है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

यह भी पता चला है कि अयूब ने अपनी पहली पत्नी को जला कर मार डाला था। वह अपनी तीसरी पत्नी तसलीम की भी आए दिन पिटाई करता था। उसने मुंबई की एक महिला से दूसरी शादी की थी। वह अपनी दूसरी पत्नी की अक्सर पिटाई करता था, जिसके कारण वह भाग निकली। अयूब को फ़िलहाल साबरमती जेल में रखा गया है। तसलीम का कहना है कि उसने किस के लिए जैसे ही अपनी जीभ बाहर निकाली, अयूब उसे काट कर फरार हो गया।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

रामचंद्र गुहा और रवीश कुमार
"अगर कॉन्ग्रेस में शीर्ष नेताओं को कोई अन्य राजनेता उनकी कुर्सी के लिए खतरा लगता है, तो वे उसे दबा देते हैं। कॉन्ग्रेस में बहुत से अच्छे नेता हैं, जिन्हें मैं बहुत अच्छे से जानता हूँ। लेकिन अगर मैंने उनका नाम सार्वजनिक तौर पर लिया तो पार्टी में उन्हें दबा दिया जाएगा।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,129फैंसलाइक करें
35,293फॉलोवर्सफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: