Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजझरना ने सेक्स से इनकार किया, चांद आलम ने गला रेत मार डाला: अपने...

झरना ने सेक्स से इनकार किया, चांद आलम ने गला रेत मार डाला: अपने हत्यारे को छोड़ सूरज से की थी दोस्ती

मृतक महिला झरना शादीशुदा थी, उसके 2 बच्चे भी हैं। हत्या का आरोपित चांद आलम भी शादीशुदा है। झरना ने चांद से दोस्ती तोड़ कर सूरज से दोस्ती कर ली थी। वो तभी से हत्या का प्लान बना रहा था।

दिल्ली पुलिस को एक महिला की लाश मिलती है। लाश प्लास्टिक से ढकी हुई थी, गला कटा हुआ था। रविवार (21 नवंबर 2021) को पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और जाँच में जुट गई।

पुलिस की जाँच में पता चला कि मृतक महिला का नाम झरना है। हत्या से एक रात पहले झरना के कॉल डिटेल निकालने पर यह मालूम हुआ कि किसी चांद आलम नाम के व्यक्ति के साथ वो थी।

पुलिस के अनुसार दोनों के बीच सेक्स को लेकर झगड़ा हुआ। चांद आलम जबरदस्ती झरना के साथ सेक्स करना चाह रहा था और इनकार करने पर कैंची से गला रेत कर मार डाला। पुलिस ने चांद आलम को दिल्ली के ओखला इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

37 साल की झरना और 26 साल का चांद आलम 2015 में दिल्ली-फरीदाबाद बॉर्डर पर स्थित पुल प्रहलादपुर इलाके में एक कंपनी में काम करने के दौरान मिले थे। तब इन दोनों की दोस्ती भी हो गई थी, साथ समय बिताते थे। हालाँकि कुछ समय पहले झरना ने चांद आलम से दोस्ती तोड़ कर सूरज नाम के शख्स के साथ दोस्ती कर ली थी। इसी बात को लेकर चांद आलम गुस्से में था, झरना को मारने के लिए प्लान बनाना शुरू कर दिया था।

पुलिस के सामने चांद आलम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वो झरना से 21 नवंबर 2021 को बदरपुर बस स्टॉप पर मिला। इसके बाद वो उसे ओखला के रेलवे ट्रैक के पास एक सुनसान क्वार्टर में ले गया। यहीं पर वो जबरदस्ती सेक्स करना चाहा, इनकार करने पर चांद ने झरना के ही बैग से कैंची निकाल कर उसका गला रेत डाला।

झरना के मरने के बाद चांद आलम ने लाश को प्लास्टिक की थैली से ढक दिया। उसके मोबाइल को भी तोड़ कर फेंक दिया। हत्या में इस्तेमाल कैंची और खून से सने कपड़ों को उसने एक नाले में फेंक दिया और वहाँ से भाग गया। हालाँकि फोन रिकॉर्ड के कारण पकड़ा गया।

दिल्ली पुलिस के अनुसार मृतक महिला झरना शादीशुदा थी और उसके 2 बच्चे भी हैं। आरोपित चांद आलम भी शादीशुदा है।

मुस्लिम प्रेमी, हिंदू प्रेमिका

चांद आलम और झरना की ऊपर वाली खबर अपने तरह की अकेली नहीं है। मुस्लिम प्रेमी और हिंदू प्रेमिका वाली ऐसी तमाम खबरों (जो खबर बनती हैं, जो नहीं बन पाती हैं या तो पब्लिश नहीं हुई या वो हिंदू लड़की अत्यंत खुशकिस्मत होती है) का अंत हिंदू प्रेमिका की मृत्यु पर जाकर ही होता है या फिर उसके साथ तरह-तरह के दुर्व्यवहार कर उसे छोड़ दिया जाता है।

हिंदू प्रेमी, मुस्लिम प्रेमिका

यह सामान्य नहीं है। लेकिन भारत का समाज विविधताओं वाला है, कुछ मुस्लिम लड़कियाँ खुल कर जीने का ख्वाब लिए हिंदू लड़कों को पसंद करने लगती हैं। इनका अंत क्या होता है, जानते हैं? हिंदू लड़कों को मार दिया जाता है, बीच सड़क पीट दिया जाता है – कभी अंकित का गला सरेआम काट दिया जाता है, कभी आलोक का शव लटका मिलता है, कभी मुस्लिम गर्लफ्रेंड के सामने ही माँ-बहन की गाली देकर बीच सड़क पीटा जाता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -