Friday, July 1, 2022
Homeदेश-समाज'इन Motherfu©₹s के साथ क्यों घूम रही हो?': मुस्लिम महिला को बाइक पर बिठाने...

‘इन Motherfu©₹s के साथ क्यों घूम रही हो?’: मुस्लिम महिला को बाइक पर बिठाने पर भीड़ ने हिन्दू युवक को पीटा, वीडियो वायरल

"मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप इन motherf**ers के साथ बाहर न जाएँ, लेकिन तुम अभी भी उसके साथ ऐसे ही बाइक पर बैठ कर घूम रही हो। हमें तुम्हारी चिंता नहीं है। मैं बुर्के को लेकर चिंतित हूँ।"

तेलंगाना के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेंगलुरू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम भीड़ ने बाइक पर सवार एक हिंदू युवक को रोका और धमकाया क्योंकि वो एक मुस्लिम महिला के साथ घूम रहा था।

हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब का है, क्योंकि इसमें तारीख नहीं है, लेकिन हेट पैट्रोल स्क्वॉड (Hate Patrol Squad) नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में भीड़ में शामिल लोग हिंदू पुरुष को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं और मुस्लिम महिला के साथ फिर से सवारी नहीं करने के लिए कहा। इसके साथ ही मुस्लिम महिला को अपने परिवार का फोन नंबर देने के लिए मजबूर किया गया।

जब हिंदू व्यक्ति ने अपनी पहचान बताई, तो मुस्लिम व्यक्ति ने उसे बार-बार थप्पड़ मारा फिर उसने उस महिला का नाम पूछा, और जब उसने अपना नाम बताया, तो उस आदमी ने कहा, “क्या तुम्हें हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने में शर्म नहीं आती है? क्या तुम नहीं जानते कि इन दिनों कैसी स्थिति है? मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप इन motherf**ers के साथ बाहर न जाएँ, लेकिन तुम अभी भी उसके साथ ऐसे ही बाइक पर बैठ कर घूम रही हो। हमें तुम्हारी चिंता नहीं है। मैं बुर्के को लेकर चिंतित हूँ। बुर्के में एक महिला को इस तरह से सवार देखकर लोग क्या कहेंगे?”

महिला ने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन पुरुष ने फिर कहा, “इतना क्या जरूरी था कि तुम्हें इसके साथ सवारी करनी पड़ी? मुझे अपने परिवार का नंबर दो।” महिला ने फोन किया और अपने घर पर किसी को बताया कि उसे एक हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने के लिए रोका गया है। पता चला कि महिला शादीशुदा है और फिर लोगों ने उसके शौहर का नंबर माँगा। मुस्लिम युवकों ने बाइक सवार हिंदू युवक को फिर से मारा और महिला को बाइक से उतरने को कहा।

महिला ने उससे पूछा कि उसे क्या समस्या है, लेकिन वह उसके शौहर का नंबर माँगता रहा। इसके बाद महिला ने उस चिल्लाने वाले व्यक्ति को फोन करने के लिए एक नंबर दिया। उस व्यक्ति ने नंबर पर कॉल किया और अपनी बीवी को किसी अन्य पुरुष के साथ सवारी करने देने के लिए उसके शौहर को जलील करना शुरू कर दिया। 

उसने कहा, “आप जैसी नपुंसक लोगों के कारण पूरे कौम का मजाक बन रहा है। क्या आपको अपने किए कर्मों पर शर्म नहीं आती?” उस व्यक्ति ने उसके शौहर से पता पूछा, लेकिन ऐसा लगता है कि उसने पता बताने से इनकार कर दिया। फिर उसने उसकी बीवी को एक हिंदू के साथ सवारी करने देने के लिए उस पर फिर से चिल्लाया और कहा, “क्या आप उनके इरादे नहीं जानते? मेरे साथ बहस मत करो।” फिर उसने महिला को ऑटो में यात्रा करने के लिए मजबूर किया और कहा, “कोई भी तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा है। हम बुर्के को लेकर चिंतित हैं।

2 आरोपित गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बताया कि मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म की महिला के साथ यात्रा कर रहे बाइक सवार पर मारपीट के मामले में बेंगलुरु सिटी पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की है। उन्होंने ट्वीट किया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सीएम ने कहा कि उनकी सरकार इस तरह की घटनाओं से सख्ती से निपटती है।

तेलंगाना में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी

गौरतलब है कि तेलंगाना के निजामाबाद जिले में मुस्लिम भीड़ ने सिर्फ इसीलिए एक हिंदू युवक की पिटाई कर दी, क्योंकि वो एक मुस्लिम महिला के साथ घूम रहा था। वो जोर-जबरदस्ती से ऐसा नहीं कर रहा था बल्कि हिंदू युवक व मुस्लिम महिला स्वेच्छा से एक-दूसरे के साथ घूम रहे थे। युवक बाइक चला रहा था और महिला उसके पीछे बैठी थी। उक्त हिंदू युवक का मुस्लिम गुंडों ने अपहरण भी कर लिया और उसकी पिटाई की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe