Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजघर लौट रहे जतिन और पंकज पर पत्थरों से हमला, पटक-पटक कर मारा, एक...

घर लौट रहे जतिन और पंकज पर पत्थरों से हमला, पटक-पटक कर मारा, एक की मौत: रमजान अली गिरफ्तार, दिल्ली की घटना

जतिन और पंकज पर पत्थरों से हमला किया गया। जमीन पर पटक कर तब तक मारा गया जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए।

दिल्ली के संगम विहार इलाके में घर लौट रहे दो युवकों पर 7-8 लोगों के समूह ने जानलेवा हमला किया। इसमें 24 वर्षीय जतिन की मौत हो गई। उसके साथी पंकज को भी चोटें आई। घटना का CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने रमजान अली को गिरफ्तार किया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है। घटना 19 दिसम्बर 2021 (रविवार) की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जतिन और पंकज पर पत्थरों से हमला किया गया। जमीन पर पटक कर तब तक मारा गया जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए। इनके पास से 3 हजार रुपए भी लूट लिए। बाद में दोनों पीड़ितों को नाले में फेंक आरोपित फरार हो गए। आसपास से गुजरने वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान 22 दिसम्बर को जतिन की मौत हो गई। जतिन बेरोजगार था जो अपने परिवार के साथ संगम विहार की F ब्लॉक कॉलोनी में रहता था। घटना के दिन वह अपने दोस्त सचिन के भाई की जन्मदिन पार्टी से लौट रहा था। रात करीब दो बजे जब वह पैदल ही पंकज के साथ जा रहा था तो गली नंबर 3 में रमजान और उसके साथियों ने हमला कर दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए ADCP हर्षवर्धन ने कहा है कि लूट और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। जतिन की मौत के बाद अब इसमें दफ़ा 302 IPC बढ़ाई जा रही है। रमज़ान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी फरार आरोपितों की लताश की जा रही है और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘₹100 करोड़ का ऑफर, ₹5 करोड़ एडवांस’: कॉन्ग्रेस नेता शिवकुमार की पोल खुली, कर्नाटक सेक्स सीडी में PM मोदी को बदनाम करने का दिया...

BJP नेता देवराजे गौड़ा ने कहा है कि पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए कर्नाटक के डेप्यूटी सीएम डीके शिवकुमार ने उन्हें 100 रुपए का ऑफर दिया था।

‘जिसे कहते हैं अटाला मस्जिद, उसकी दीवारों पर त्रिशूल-फूल-कलाकृतियाँ’: ​कोर्ट पहुँचे हिंदू, कहा- यह माता का मंदिर

जौनपुर की अटाला मस्जिद पर हिंदुओं ने दावा पेश किया है। इसे माता का मंदिर बताया है। मस्जिद की दीवारों पर हिंदू चिह्न होने की बात कही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -