Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाजपंजाब में कॉमेडियन संकेत भोंसले पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का केस, राहुल गाँधी का...

पंजाब में कॉमेडियन संकेत भोंसले पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का केस, राहुल गाँधी का मजाक बनाने वाले एड में दिखे थे

पंजाब पुलिस ने कपल की शादी का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

कॉमेडियन संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने हाल ही में पंजाब के फगवाड़ा में में शादी की थी। पंजाब पुलिस ने शादी समारोह में कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। दोनों की शादी बीते 26 अप्रैल को हुई थी। उसके 9 दिन बाद पुलिस ने इस जोड़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। दंपती के अलावा पंजाब सरकार ने क्लब कबाना रिसॉर्ट के मैनेजर के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। यही शादी समारोह हुआ था।

सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने के मामले में संकेत भोसले और उनकी पत्नी सुगंधा मिश्रा के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पंजाब पुलिस ने कपल की शादी का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया। इस बात की जानकारी फगवाड़ा के एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने दी है।

महामारी के बीच यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। हालाँकि, पंजाब सरकार ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के मामले में दंपती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। नियमों के अनुसार, 10 से अधिक लोग किसी भी शादी के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकते हैं।

कौन हैं संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा

संकेत भोसले एक कॉमेडियन, मिमिक्री कलाकार और अभिनेता हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता ने संजय दत्त और सलमान खान जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं की कॉमेडी करके प्रसिद्धि हासिल की है। वहीं सुगंधा मिश्रा मिश्रा कॉमेडियन, गायक और टेलीविजन होस्ट हैं। उन्होंने कॉमेडी शो- द कपिल शर्मा शो में विभिन्न किरदार निभाए हैं और कई अन्य टीवी शो में भी वो दिख चुकी हैं।

विज्ञापन में राहुल गाँधी का मजाक

संकेत भोसले मुंबई के स्टोरिया (Storia) फूड्स ऐंड बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के विवादित विज्ञापन में भी दिखे थे। इस विज्ञापन के जरिए राहुल गाँधी का मजाक उड़ाने का आरोप कॉन्ग्रेसियों ने लगाया था।

स्टोरिया (Storia) फूड्स ने टैग लाइन- विश इट नेवर गेट्स ओवर के जरिए तीन एड लॉन्च किए थे। हर एड 45 सेकेंड का था। पहले एड में क्रिकेट लीग प्रेस कॉन्फ्रेंस का सीन था। दूसरे एड में दिखाया गया था कि कलाकार कैसे वर्कआउट मिलने के बाद स्टोरिया का ड्रिंक न मिलने पर नाराज हो जाता है। विवादित विज्ञापन स्टोरिया के चॉकलेट शेक का था।

तीनों एड किसी न किसी की पैरोडी थी। लेकिन विवादित विज्ञापन में दिखी महिला और युवक कथित तौर पर सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के गेटअप में दिखते थे। इसी वजह से यह एड विवाद में आ गया था।

इसको लेकर पिछले हफ्ते कॉन्ग्रेस नेता मुंबई के अंधेरी ईस्ट स्थित बेवरेज कंपनी के कार्यालय पहुँच गए थे। एक वीडियो सामने आया था जिसमें दिख रहा था कि कोरोना पाबंदियों के बावजूद कई कार्यकर्ताओं ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ मचाई। कुछ कॉन्ग्रेस नेताओं को सोनिया गाँधी जिंदाबाद, राहुल गाँधी जिंदाबाद, मुंबई कॉन्ग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते भी देखा गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe