Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजसमीना ने सचिन को मिलने बुलाया, गाड़ी में बिठाकर रेत दिया गला, हिंडन नदी...

समीना ने सचिन को मिलने बुलाया, गाड़ी में बिठाकर रेत दिया गला, हिंडन नदी से शव मिला: बीवी से अवैध संबंध में ‘खान साहब’ ने रची खूनी साजिश

22 वर्षीय सचिन दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक रेस्त्रां में काम करता था। यहाँ उसने कुक दिन पहले ही काम करना चालू किया था। इससे पहले वह दिल्ली में ही एक अन्य जगह काम करता था। इस कम्पनी का मालिक हबीब था और उसकी फैब्रिकेशन की यूनिट थी।

दिल्ली के समीना और हबीब ने युवक सचिन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद सचिन के शव को हिंडन नदी में फेंक दिया गया। सचिन की हत्या हबीब ने समीना से अवैध सम्बन्ध के शक में की। पुलिस ने हबीब और समीना को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 31 मार्च, 2023 को अलीगढ़ का रहने वाला 22 वर्षीय सचिन दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक रेस्त्रां में काम करता था। यहाँ उसने कुक दिन पहले ही काम करना चालू किया था। इससे पहले वह दिल्ली में ही एक अन्य जगह काम करता था। इस कम्पनी का मालिक हबीब था और उसकी फैब्रिकेशन की यूनिट थी।

सचिन लम्बे समय से यहाँ काम कर रहा और उसकी हबीब की 29 वर्षीय बीवी समीना से नजदीकियाँ हो गईं थी। हबीब को शक था कि सचिन के उसकी बीवी के साथ अवैध सम्बन्ध हैं। इसको लेकर हबीब और उसकी बीवी समीना के बीच विवाद चल रहा था और नौबत तलाक तक आ गई थी।

हबीब ने समीना से अवैध सम्बन्ध के शक के चलते फरवरी, 2024 में सचिन को नौकरी से निकाल दिया था। हालाँकि, उसे अब भी शक था कि सचिन और समीना फ़ोन पर बात करते हैं और उनका संपर्क बना हुआ है। यह भी बताया गया कि सचिन ने ₹2 लाख भी हबीब-समीना से उधार लिए थे। हबीब ने समीना से अवैध सम्बन्ध के शक के चलते ही सचिन की हत्या का प्लान बनाया।

सचिन हबीब के यहाँ नौकरी छोड़ कर कनॉट प्लेस में मशहूर जैन चावल वालों के यहाँ वेटर का काम करने लगा था। हालाँकि, हबीब उसे अब भी ढूंढ रहा था। बताया गया कि 31 मार्च को हबीब ने अपनी पत्नी समीना से सचिन को फ़ोन करवाया।

समीना ने सचिन को एक सूनसान जगह बुलाया। इसके बाद सचिन को हबीब ने गाड़ी में बिठा लिया और पत्नी के साथ चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हबीब ने इसके बाद सचिन का शव बिना कपड़ों के हिंडन नदी में फेंक दिया और गाड़ी वापस लाकर धो दी।

पुलिस ने बताया कि सचिन को ढूढ़ने के लिए उसने कॉल डिटेल निकलवाई जिसे उन्हें सुराग मिला। इसके बाद पुलिस पूछताछ में हबीब और समीना ने सचिन की हत्या की बात मान ली और बताया कि उन्होंने लाश कहाँ फेंकी है। सचिन की हत्या के मामले में समीमा और हबीब अब दिल्ली पुलिस कि गिरफ्त में हैं।

पुलिस को इस मामले में शक है कि हबीब के साथ हत्या में और लोग शामिल रहे होंगे, पुलिस पूछताछ करके उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने सचिन का शव उसके परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया है। मामले में हत्या की FIR दर्ज हुई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गिरफ्तारी से आजादी’ अपने घोषणापत्र में लिखने वाली कॉन्ग्रेस ने गिरफ्तार करवाया एक आम नागरिक को… ‘न्याय’ सिर्फ एक परिवार तक सीमित होगा?

भिकू म्हात्रे ने 'कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल' की बात जोर देकर कही, जिसे खुद कॉन्ग्रेस समर्थक नकार रहे थे।

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -