Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाज13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, काट डाले स्तन, गुप्तांग और जीभ:...

13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, काट डाले स्तन, गुप्तांग और जीभ: खून से लथपथ नाबालिग को बगीचे में फेंक कर चले गए दरिंदे

यह घटना समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र की है। परिजनों ने बताया कि 11 नवंबर, 2022 को कुछ दरिदें बच्ची को घर से उठा कर अपने साथ ले गए।

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कुछ बदमाशों ने 13 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद उसका गुप्तांग, स्तन और जीभ काटा। फिर उसे मरा समझ बगीचे में फेंक कर चले गए। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। वहीं, पुलिस मामला प्रकाश में आने के बाद जाँच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र की है। परिजनों ने बताया कि 11 नवंबर, 2022 को कुछ दरिदें बच्ची को घर से उठा कर अपने साथ ले गए। इसके बाद सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में बच्ची को घर के पास वाले बगीचे में छोड़ कर चले गए। काफी खोजबीन के बाद बच्ची बगीचे में खून से लथपथ मिली थी। भाकपा माले की स्थानीय टीम को जब इस मामले का पता चला, तब इस घटना का खुलासा हुआ।

स्थानीय ग्रामीण चंदा जमा कर बच्ची का इलाज करा रहे हैं। बच्ची की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। समस्तीपुर के एसपी हृदय कांत ने कहा, “एक 13 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। चकमेहसी पुलिस को मुजफ्फरपुर बयान लेने के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन चल रही है। इस घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा।”

बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद भाकपा माले की टीम भी गाँव पहुँचकर बच्ची के परिजनों से मिली। इस घटना को लेकर भाकपा माले के कल्याणपुर प्रखंड सचिव दिनेश कुमार और पूसा प्रखंड सचिव अमित कुमार ने परिजनों को आरोपितों को सजा दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं, बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने वाले बदमाशों को लेकर इलाके में काफी रोष है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पुलिस से इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की माँग की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भ#$गी हो, भ$गी बन के रहो’: जामिया के 3 प्रोफेसर पर FIR, दलित कर्मचारी पर धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव; कहा- ईमान...

एफआईआर में आरोपित नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री जामिया मिल्लिया इस्लामिया के रजिस्ट्रार हैं तो नसीम हैदर डिप्टी रजिस्ट्रार। इनके साथ ही आरोपित शाहिद तसलीम यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर हैं।

पूजा खेडकर की माँ होटल से हुई गिरफ्तार, नाम बदलकर लिया था कमरा: महिला IAS के पिता नौकरी में रहते 2 बार हुए थे...

पूजा खेडकर का चिट्ठा खुलने के बाद उनके माता-पिता के खिलाफ भी जाँच जारी है। माँ को महाड के होटल से हिरासत में लिया गया है और पिता फरार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -