Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजजुड़वा मुस्लिम बहनें जाती हैं स्कूल… श्रीराम, भगवान शंकर और हिंदुओं को गाली देने...

जुड़वा मुस्लिम बहनें जाती हैं स्कूल… श्रीराम, भगवान शंकर और हिंदुओं को गाली देने का करती हैं काम

शिवलिंग को सेक्स के साथ जोड़ा, श्रीराम के साथ गंदी गाली... हिंदुओं को औकात दिखाते हुए उनकी औरतों को सेक्स स्लेव तक लिखा। - यह सब कुछ उन दो बहनों ने किया, जो अभी स्कूल में ही पढ़ रही हैं।

गोवा की 2 मुस्लिम बहनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदू देवी-देवताओं और हिंदुओं के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रही थीं। मामला संज्ञान में आने के बाद गोवा पुलिस के क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों बहनों को क्राइम ब्राँच ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

पूरा मामला तब सामने आया, जब 18 अप्रैल 2023 को एक ट्विटर यूजर ने दोनों बहनों द्वारा किए गए आपत्तिजनक पोस्ट का स्क्रीन शॉट और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक शेयर किया। यूजर ने दावा किया कि स्कूल जाने वाली दोनों बहनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से न सिर्फ हिंदुओं के साथ गाली-गलौज करती हैं बल्कि लगातार उनकी धार्मिक भावनाएँ भड़काने का काम कर रही हैं।

श्रीराम से लेकर भगवान शिव तक को गाली, हिंदुओं को सेक्स स्लेव से जोड़ने की बात करने वाली बहनें

ट्वीट के बाद गोवा पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। अब दोनों इंस्टाग्राम अकाउंट उपलब्ध नहीं हैं।

जिस ट्वीट में हिंदू-घृणा से सनी इन दोनों बहनों की करतूत का जिक्र था, उस पर रिप्लाई करते हुए आईपीएस ऑफिसर निधिन वलसन ने लिखा कि इस संबंध में एफआईआर दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद 25 अप्रैल 2023 को उन्होंने पोस्ट को कोट करते हुए जानकारी दी कि आरोपित जुड़वा बहनों को क्राइम ब्राँच ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

आईपीएस निधिन ने लिखा, “गोवा की 2 जुड़वा बहनों पर हाल ही में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली सामग्री पोस्ट करने के आरोप में मामल दर्ज किया गया था। दोनों छात्राओं को क्राइम ब्रांच में तलब किया गया है।”

एक्शन मोड में गोवा पुलिस

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हिंदू धर्म के खिलाफ नफरत फैलाने का अड्डा बन चुका है। यहाँ हिंदुओं के प्रति आपत्तिजनक सामाग्री पोस्ट करने पर त्वरित कार्रवाई नहीं की जाती। यही कारण है कि इंस्टाग्राम हिन्दू विरोध और हिन्दू घृणा का हब बन चुका है। इस पर ऑपइंडिया ने पहले भी एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इस रिपोर्ट में हमने कई इंस्टाग्राम पेज और यूजर्स द्वारा पोस्ट किए जा रहे कंटेट को शामिल किया था।

इंस्टाग्राम यूजर्स द्वारा लगातार हिन्दू देवी-देवताओं के नाम पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे थे। देवी देवताओं को भद्दी-भद्दी गालियाँ दे कर इस्लामिक हस्तियों को ज्यादा श्रेष्ठ बता कर दिखाया जा रहा था। एक पेज का नाम ही माँ सीता को अश्लील गाली देते हुए रखा गया। साथ ही यूजरनेम में हिन्दुओं को ‘हिजड़ा’ बताया गया। इसके बाद हिंदुत्व को अश्लील गालियाँ दी गई थीं। इस रिपोर्ट को इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं।

संपादकीय नोट: दोनों बहनें डीएवी स्कूल में पढ़ती हैं, नाबालिग होने के कारण नाम प्रकाशित नहीं किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -