Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजसोनू नाम बताकर फँसाया, जूस में नशा देकर रेप किया: हिंदू महिला की शिकायत...

सोनू नाम बताकर फँसाया, जूस में नशा देकर रेप किया: हिंदू महिला की शिकायत पर जिम मालिक इंतजार खान गिरफ्तार, पुलिस ने अब्बा और भाई को भी हिरासत में लिया

इंतजार खान ने खुद को सोनू बताकर महिला के रेप को अंजाम दिया। आरोपित इंतजार महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव दे रहा था और उसके इस काम में पिता व भाई दोनों साथ दे रहे थे। युवती की शिकायत पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में जिम संचालक इंतजार खान को हिंदू महिला के साथ रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इंतजार खान ने खुद को सोनू बताकर इस घटना को अंजाम दिया। आरोपित इंतजार महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव दे रहा था और उसके इस काम में अब्बा व भाई दोनों उसका साथ दे रहे थे। युवती की शिकायत पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्रकार अनुराग चड्डा ने इस संबंध में वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा, ”इंतज़ार ख़ान ने सोनू बताकर जिम मैनेजर को शादी का झाँसा दिया फिर किया रेप, अब आरोपित इंतज़ार और उसका साथ देने वाले भाई और पिता दोनों नोएडा से गिरफ़्तार।”

आरोपित इंतजार शाहबेरी का रहने वाला है। दरअसल उसने पीड़िता को जून 2022 में मैनेजर की नौकरी पर रखा था। इस दौरान उसने अपना नाम सोनू बताया था। कुछ दिनों बाद दोनों करीब आ गए। आरोपित पीड़िता को शादी का झांसा भी देता था। एक दिन इंतजार ने जूस में नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिनों बाद युवती को पता चला कि इंतजार खान सोनू नहीं है।

वह उससे अपने धर्म के बारे में झूठ बोल रहा था। उसने विरोध करना शुरू किया तो आरोपित अपने पिता अब्बास अली और भाई सोहेल अली के साथ उसका जबरन धर्म परिवर्तन करने का प्रयास करने लगा।महिला की शिकायत पर नोएडा पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपित के साथ उसके पिता और भाई को गिरफ्तार किया। आरोपित शाहबेरी में एएसआर जिम चलाते हैं।

वहीं सेन्ट्रल नोएडा के ADCP साद मियां खान ने बताया, ”थाना बिसरख पर एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक जिम में इंतजार नाम के युवक के संपर्क में आई। उसने शुरू में अपनी पहचान छुपाई और अपना नाम सोनू बताया। पीड़िता ने ये भी बताया कि उसके साथ इंतजार ने रेप किया है। उसके खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है। उसके खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत भी मुकदमा दर्ज करवाया गया है। साथ ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -