Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजदूल्हे को कोल्ड ड्रिंक न मिलने पर घराती-बारातियों में मारपीट, पुलिस ने किया दूल्हे...

दूल्हे को कोल्ड ड्रिंक न मिलने पर घराती-बारातियों में मारपीट, पुलिस ने किया दूल्हे को विदाई के लिए राजी

मंगलवार की रात विजय धूमधाम से बारात लेकर अनीता के घर पहुँचा। सिंदूरदान के बाद दूल्हे के दोस्त मंडप में बैठे हुए थे जहाँ दोस्तों ने पीने के लिए घरातियों से कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की। घरातियों ने देर रात होने के चलते....

उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित फूलपुर थाना एरिया में महज कोल्ड ड्रिंक नहीं मिलने पर शादी टूटने की नौबत आ गई। यह मामला मंगलवार (जून 18, 2019) देर रात का है। यहाँ की हरिजन बस्ती में शादी समारोह की रस्में चल रही थीं। उस दौरान दूल्हे के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की, लेकिन घरातियों ने असमर्थता जता दी। यह सुनते ही दूल्हा भड़क उठा और उसने दुल्हन की विदाई करने से इंकार कर दिया। इसके बाद घराती और बरातियों में मारपीट शुरू हो गई। हालाँकि, मामला थाने पहुँचा और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शादी-समारोह संपन्न करा दिया गया।

अनीता और विजय का एक साल से था प्रेम सम्बन्ध

हरिजन बस्ती निवासी अनीता और एलएलबी पास आउट विजय चौधरी के बीच एक साल से प्रेम संबंध था। यह बात जब दोनों के घरवालों को पता चली तो दोनों प्रेमी शादी करने की बात पर अड़ गए। विजय और अनीता की बात सुनने के बाद परिजन भी इस प्रेम संबंध को 7 जन्मों के रिश्ते में बाँधने को तैयार हो गए। मंगलवार की रात विजय धूमधाम से बारात लेकर अनीता के घर पहुँचा। सिंदूरदान के बाद दूल्हे के दोस्त मंडप में बैठे हुए थे जहाँ दोस्तों ने पीने के लिए घरातियों से कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की। घरातियों ने देर रात होने के चलते कोल्ड ड्रिंक नहीं मिलने की बात कही।

पुलिस को आना पड़ा मामला सुलझाने के लिए

कोल्ड ड्रिंक ना मिलने से दूल्हे के दोस्तों और घरातियों के बीच विवाद शुरू हो गया। लोग एक दूसरे को मारने पीटने पर उतारू हो गए। तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कोल्ड ड्रिंक न मिलने को विजय ने अपमान मानते हुए विदाई से ही इंकार कर दिया जिसके कारण दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दुल्हन भी दूल्हे की हरकत देखकर हैरान थी। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फूलपुर एसओ सुधाकर प्रसाद ने बताया कि अनीता मूल रूप से बेलारी गाँव की रहने वाली है। दूल्हे को समझाकर विदाई के लिए राजी कर लिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -