Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजबीना झा ने ऑटो मिस्त्री हारिष खान से किया था प्यार, बिना शादी साथ...

बीना झा ने ऑटो मिस्त्री हारिष खान से किया था प्यार, बिना शादी साथ भी रहे… अब गर्दन में कई बार चाकू घुसाए जाने से मौत

खान नाम के एक शख्स ने 19 साल की अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों एक दूसरे के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में थे

दिल्ली के महरौली इलाके से हत्या का मामला प्रकाश में आया है, जहाँ सोमवार (9 मई 2022) को हारिष खान नाम के एक शख्स ने 19 साल की अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बीना झा को भूलभुलैया में खून से लथपथ हालत में पाया गया था, जिसके बाद उसे एम्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में डीसीपी (दक्षिण जिला) बनिता मैरी जैकर ने कहा कि आरोपित को पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसका मंगलवार (10 मई 2022) को पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, कंट्रोल रूम को शाम करीब 6:40 बजे एक फोन आया था, जिसमें भगवती अस्पताल के पास ही एक महिला को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। इसके तुरंत बाद पेट्रोलिंग कर रहा स्टॉफ मौके पर पहुँचा। वहाँ पर पुलिस को देखते ही आरोपित ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। पुलिस को आरोपित के पास से चाकू बरामद हुआ है।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने पुलिस को बताया कि वो पीड़िता के साथ बीते तीन साल से रिलेशनशिप में था और अभी दो महीने पहले से ही वो दोनों एक साथ रहने लगे थे। डीसीपी बिनीता मैरी जैकर के मुताबिक, आरोपित ऑटोरिक्शॉ मिस्त्री है। लेकिन, कोरोना के कारण वो बीते एक साल से बेरोजगार था। ऐसे में पैसे की तंगी को लेकर दोनों के बीच आए दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। करीब 5 दिन पहले लड़की (बीना झा) झगड़े के बाद अपने माता-पिता के पास चली गई थी।

इसके बाद आरोपित ने उसे सोमवार यह कहकर मिलने के लिए बुलाया कि दोनों बैठकर आपसी सहमति से मामले को सुलझाएँगे। इस दौरान लड़की को उसने अपनी आर्थिक हालत के बारे में बताया और उससे अपने पास वापस आने को कहा। लेकिन जब लड़की ने मना किया तो दोनों के बीच इसी को लेकर खूब झगड़े हुए। खान ने पीड़िता को बर्बाद कर देने की धमकी दी। इस बीच लड़की ने जब वहाँ से बचकर भागने की कोशिश की तो आरोपित ने उसे पीछे पकड़ लिया और उसकी गर्दन पर चाकू से कई वार किए। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -