Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाज'मुस्लिम बनो, हमारे साथ संबंध बनाओ': हिंदू महि​ला कर्मचारी पर बॉस नादिर और अलीम...

‘मुस्लिम बनो, हमारे साथ संबंध बनाओ’: हिंदू महि​ला कर्मचारी पर बॉस नादिर और अलीम ने डाला दबाव, इनकार के बाद नौकरी से निकाला

"मामा-भांजे हर लड़की से बदतमीजी करते हैं। वे हर लड़की से अलग तरह की बात करना चाहते हैं। वो लड़कियों को प्यार-मोहब्बत में फँसाना चाहते हैं। जब उनके चंगुल में कोई नहीं फ़ँसता तब उसको और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकियाँ देना शुरू कर देते हैं।"

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक हेलमेट बनाने वाली कंपनी के 2 मुस्लिम अधिकारियों पर हिंदू महिला कर्मचारी पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप है। कहा जा रहा है कि आरोपित महिला को धर्मांतरण के लिए भी कह रहे थे। इनकार करने पर कथित तौर पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपितों के नाम नादिर हुसैन और अलीम हैं। मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने कंपनी के बाहर प्रदर्शन भी किया है। बुधवार (8 जून 2022) को पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

हेलमेट बनानी वाली कंपनी का नामा वेग्स है। यह ऊधम सिंह नगर के सेक्टर-4 में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है। हिंदू महिला कर्मचारी ने कम्पनी में यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। आरोपित नादिर हुसैन प्लांट हेड है। वहीं दूसरा आरोपित अलीम जो उसका भांजा बताया जा रहा है, कंपनी में सुपरवाइजर है।

पीड़िता के मुताबिक, “मैं कम्पनी में डेढ़ साल से काम कर रही हूँ। मामा-भांजे हर लड़की से बदतमीजी करते हैं। वे हर लड़की से अलग तरह की बात करना चाहते हैं। वो लड़कियों को प्यार-मोहब्बत में फँसाना चाहते हैं। जब उनके चंगुल में कोई नहीं फ़ँसता तब उसको और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकियाँ देना शुरू कर देते हैं। पहले भी बहुत सारे लोगों के साथ ये हुआ है। लेकिन उन्होंने या तो काम छोड़ दिया या वो दबाव में काम कर रहे हैं। जब मुझे ये सब करने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया। मेरे मना करने पर उन्होंने मुझे अगले दिन से काम पर न आने को कहा।”

इस घटना के बाद हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने कंपनी के बाहर प्रदर्शन किया। हिंदू संगठन के लोग ‘महिलाओं का अपमान सहन नहीं होगा’ जैसे नारे लगा रहे थे। वहीं इस मामले में उधम सिंह नगर के SP मंजू नाथ टीसी ने कहा है, “फैक्ट्री की एक कर्मचारी द्वारा अपने प्लांट हेड पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है। आरोप गंभीर हैं। हमने तत्काल FIR दर्ज कर ली है। हम इसमें निष्पक्ष और सबूतों के आधार पर तथ्यात्मक जाँच करेंगे। जाँच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

अयोध्या के हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, रात भर खून से लथपथ पड़ा रहा शव: पुलिस जाँच में जुटी,...

अयोध्या के हनुमान मंदिर में युवक की हत्या किस वजह से हुई, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस लोगों से पूछताछ करके हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe