Monday, September 26, 2022
Homeदेश-समाजबक्सर में दोहराई गई हैदराबाद जैसी घटना, लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पेट्रोल...

बक्सर में दोहराई गई हैदराबाद जैसी घटना, लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी

हैदराबाद की घटना के मद्देनजर, इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है जिससे गोली चलने का पता चलता है। हालाँकि, बुरी तरह से जल चुकी किशोरी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

अभी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर उसकी नृशंस हत्या के बाद शव को मोहम्मद आरिफ और उसके साथियों ने पेट्रोल से जला दिया था। इस घटना की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि हैदराबाद की ही तरह बिहार के बक्सर जिले में भी दरिंदों ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या करने के बाद उसी तरह पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक की सूचना के आधार पर कुछ अज्ञात लोगों ने बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक किशोरी साथ गैंगरेप के बाद उसे गोली मार देने की खबर है। यहाँ भी अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए किशोरी के शव को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। हैदराबाद की घटना के मद्देनजर, इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है जिससे गोली चलने का पता चलता है। हालाँकि, बुरी तरह से जल चुकी किशोरी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है मंगलवार की सुबह इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुड़ा गाँव के कुछ लोग खेत में गये थे। लोगों ने देखा कि वहाँ एक किशोरी का शव जला हुआ पड़ा है। जैसे ही इसकी सूचना गाँव के बाकी लोगों को हुई पूरा गाँव घटनास्थल पर इकठ्ठा हो गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना इटाढ़ी थाने की पुलिस को दी।

रिपोर्ट के अनुसार, सूचना मिलते ही आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुँच कर तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को भी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुँचकर जाँच शुरू कर दी। पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी की पहचान के लिए आसपास के सभी थानों समेत जिलों के अन्य थानों से संपर्क साध रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के संबंध में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि युवती को गोली मारकर शव को जला दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवती के साथ गैंगरेप हुआ है कि नहीं। अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पायी है।

अभी तक इस घटना पर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं आई है लेकिन प्रथमदृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। और जिस तरह से किशोरी का शव खेत में जिस वीभत्स हालत में मिला है। उससे गैंगरेप और हत्या की बातें रिपोर्टों में की जा रही हैं लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। यदि सभी आशंकाएँ सही साबित होती हैं तो एक तरह से हैदराबाद की घटना को दोहराने की कोशिश के रूप में इसे देखा जा रहा है।

फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपित का नाम सामने नहीं आया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सम्राट अशोक के 2300 साल पुराने शिलालेख को बना दिया मजार, अवैध निर्माण कर सालाना उर्स का भी आयोजन: बिहार के सासाराम में ‘लैंड...

बिहार के सासाराम में कट्टरपंथियों ने सम्राट अशोक के 2300 साल पुराने शिलालेख पर हरा चादर डालकर और अवैध निर्माण कर मजार बना दिया।

नवरात्रि में व्रत करने वालों के लिए स्पेशल मेनू लेकर आया भारतीय रेलवे, वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी विशेष ट्रेन: टिकट के...

भारतीय रेलवे ने माँ वैष्णो के दर्शन हेतु नवरात्रि स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन व नवरात्रि में व्रत रहने वालों के लिए विशेष मेनू का ऐलान किया है। भक्तों को मिलेगी सुविधा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,319FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe