Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजकेरल: मुस्लिम छात्र मोर्चा ने कॉलेज में फहराया PAK का झंडा, बीजेपी ने कहा-परिसर...

केरल: मुस्लिम छात्र मोर्चा ने कॉलेज में फहराया PAK का झंडा, बीजेपी ने कहा-परिसर में घुसे आतंकी

पुलिस ने इस मामले में 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जुलूस में शामिल छात्रों का कहना है कि एमएसएफ का झंडा भी पाकिस्तानी राष्ट्रध्वज जैसा लगता है।

केरल के एक कॉलेज के कैंपस के अंदर पाकिस्तान का झंडा फहराने के आरोप में 30 से अधिक छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार (अगस्त 29, 2019) को हुई, जब मुस्लिम छात्र मोर्चा (MSF) के छात्र पेरम्बरा सिल्वर कॉलेज परिसर के अंदर संघ चुनाव के तहत जुलूस निकाल रहे थे।

बता दें कि, केरल के कोझीकोड जिले के पेरम्बरा पुलिस ने कॉलेज परिसर के भीतर पाकिस्तानी झंडा लहराने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुस्लिम छात्र मोर्चा के आरोपित छात्रों पर आईपीसी की धारा 143, 147, 153 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया। इस घटना में शामिल छात्रों की पहचान की पुष्टि करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

छात्रों का दावा है कि MSF का झंडा भी पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज की तरह दिखता है। कॉलेज के शासी निकाय के अध्यक्ष एके थारुवयी ने कहा कि एमएसएफ ध्वज को उल्टा रखा गया था, जिसकी वजह से वह पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज की तरह लग रहा था। उन्होंने कहा कि जुलूस छुट्टी के दिन आयोजित किया गया था। साथ ही उन्होंने सोमवार (सितंबर 2, 2019) को मामले में जाँच का आश्वासन दिया है। हालाँकि, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कॉलेज परिसर में आतंकवादी घुस गए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -