Sunday, September 26, 2021
Homeदेश-समाजशादीशुदा वसीम ने हिन्दू युवती को फँसाया, 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा: दिनेश...

शादीशुदा वसीम ने हिन्दू युवती को फँसाया, 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा: दिनेश नाम से फर्जी दस्तावेज भी बना रखे थे

मेरठ से लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। दो बच्चों के बाप वसीम ने दिनेश बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फँसाया और दुष्कर्म करता रहा। वसीम ने दुष्कर्म पीड़िता के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहाँ के मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा निवासी वसीम अहमद ने हापुड़ निवासी एक हिंदू युवती को पहले पहचान छिपाकर अपने प्रेमजाल में फँसाया और फिर 2 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दो केस दर्ज किए गए हैं- एक आईटी एक्ट का और दूसरा युवती से दुष्कर्म का। बता दें कि आरोपित वसीम ने दुष्कर्म पीड़िता के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे।

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि आरोपित युवक वसीम पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपित वसीम अहमद ने अपना नाम और पहचान छिपाकर मेरठ के नौचंदी क्षेत्र के एक अस्पताल में नौकरी करता रहा। इस दौरान उसने फर्जी तरीके से आधार कार्ड और अन्य कागजात बनवा लिए।

उन्होंने बताया कि वसीम की फेसबुक पर आईडी भी दिनेश रावत के नाम से है। फिलहाल उसके मोबाइल फोन को खँगाला जा रहा है। अविनाश पांडेय ने बताया कि वसीम अहमद ने दो साल पहले खुद को दिनेश बताकर हापुड़ निवासी युवती से दोस्ती की थी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस से शिकायत करने पर वसीम ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं किठौर सीओ रामानन्द कुशवाहा ने बताया कि जब पुलिस वसीम को गिरफ्तार करने पहुँची तो रौब झाड़ने के लिए वो खुद को पत्रकार बता रहा था। पुलिस ने उसके पास से दिनेश रावत और वसीम अहमद नाम की आईडी बरामद की है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मेरठ में साल भर पुराने केस को सुलझाते हुए बिना सिर और हाथ के मिली लाश मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। साल भर पुराने लव जिहाद के इस मामले में एक 19 साल की युवती का सिर और धड़ अलग कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। इस जघन्य हत्याकांड के मामले में शाकिब, मुस्सरत, मुस्तकीम, रेशमा, इस्मत और अयान नाम के 6 आरोपित गिरफ्तार किए गए। शाकिब ने खुद का नाम अमन बताकर युवती से दोस्ती की थी और फिर पोल खुलने पर उसकी नृशंस हत्या कर दी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं।

PFI के 6 लोग… ₹28 लाख की वसूली… खाली कराना था 60 परिवार, कहाँ से आए 10000? – असम के दरांग में सिपाझार हिंसा...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सिपाझार हिंसा के पीछे PFI के होने की बात कही। 6 लोगों ने अतिक्रमणकारियों से 28 लाख रुपए वसूले थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,410FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe