Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजआशा ने इस्माइल का प्रपोजल ठुकराया, उसने दिन-दहाड़े तलवार से कई बार काटा: खौफनाक...

आशा ने इस्माइल का प्रपोजल ठुकराया, उसने दिन-दहाड़े तलवार से कई बार काटा: खौफनाक Video Viral

कर्नाटक के हुबली में दिल दहला देने वाली घटना। इस्माइल नाम के युवक ने प्रपोजल ठुकराने पर हिंदू लड़की आशा पर दिन दहाड़े तलवार से हमला कर दिया। घटना किसी ने मोबाइल में शूट की और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

कर्नाटक के हुबली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहाँ इस्माइल नाम के युवक ने अपने प्रपोजल ठुकराने के लिए एक हिंदू लड़की आशा पर दिन दहाड़े तलवार से हमला कर दिया। घटना किसी ने मोबाइल में शूट की और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लड़की फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है लेकिन इस हमले में उसे गंभीर घाव आए हैं।

पूरा मामला हुबली शहर के देशपांडे नगर का है। बताया जा रहा है लड़की अपने घर से दफ्तर जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसी समय इस्माइल अपने हाथ में तलवार लेकर आ गया और पीछे से उस पर हमला कर दिया। इस दौरान एक शख्स बीच में आया और इस्माइल को आगे वार करने से रोक लिया।

आशा, इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर पुलिस ने इस्माइल  को अरेस्ट किया। शुरुआती जाँच में पता चला है कि इस्माइल की फ्रेंडशिप आशा से 2 साल पहले हुई थी और 6 महीने पहले उसने आशा को प्रपोज भी किया था। 

आशा ने इस्माइल की मंशा समझने के बाद उससे रिश्ता तोड़ लिया और पिछले 5 माह से वह उसका फोन कॉल आदि भी नहीं उठा रही थी। आशा के इसी रवैये से तंग आकर इस्माइल ने उससे बदला लेने का फैसला किया और मौका मिलते ही उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

पुलिस का कहना, “हमने आरोपित इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार को जब्त कर लिया है। जाँच चल रही है। लड़की को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहाँ उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने हमें बताया कि वह खतरे से बाहर है। एक बार उसे होश आ जाए तो हम उसका बयान ले लेंगे।”

रिपब्लिक टीवी के अनुसार उनके सूत्रों से उन्हें पता चला है कि इस्माइल ने कुछ दिन पहले सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। हालाँकि, उसके रिश्तेदारों ने उसे बचा लिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,922FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe