Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजअब ग्वालियर में रेप आरोपित के घर पर चला 'मामा का बुलडोजर', चॉकलेट के...

अब ग्वालियर में रेप आरोपित के घर पर चला ‘मामा का बुलडोजर’, चॉकलेट के बहाने 11 साल की बच्ची से किया था दुष्कर्म

इससे पहले 22 मार्च 2022 को शहडोल में बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन द्वारा सामूहिक दुष्कृत्य के मुख्य आरोपित अब्दुल शादाब उस्मानी के घर पर बुलडोजर चलवा कर उसके अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया गया था।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सरकार भी अब यूपी (UP) की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) की राह पर चल पड़ी है। प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के तहत ग्वालियर में बलात्कार के आरोपित के घर पर बुलडोजर चलवा दिया गया है। 

शहर के बहोड़ापुर इलाके के सुभाष नगर में दुष्कर्म के आरोपित के अवैध मकान को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर पहुँची। इधर प्रशासन की कार्रवाई की सूचना के बाद आरोपित के परिवार की महिलाओं ने घर से निकल कर सड़क पर हंगामा किया। महिलाओं के हंगामे के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुँच गया, उसके बाद आगे की कार्रवाई की गई।

बता दें कि शहर के बहोड़ापुर इलाके के सुभाष नगर में दुष्कर्म के आरोपित चतुर्भुज राठौर ने अवैध मकान बनाया हुआ था। इसी को लेकर एसडीएम प्रदीप सिंह तोमर के नेतृत्व में आज (31 मार्च 2022) प्रशासन की टीम उसके अवैध मकान को तोड़ने के लिए वहाँ पहुँच गई। आरोपित के परिजन सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे। इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों को हिरासत में लिया गया और उसके बाद दुष्कर्म के आरोपित के अवैध मकान को तोड़ने के लिए बुलडोजर चलाया गया।

ट्विटर पर ग्वालियर कलेक्टर ने वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें आरोपित के घर बुलडोजर चलते हुए देखा जा सकता है। ट्वीट के साथ ही बताया गया कि ग्वालियर शहर के सुभाष नगर बहोड़ा में 65 वर्षीय शख्स ने 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया था और इस मामले में वह जेल में है।

बता दें कि 24 मार्च को चतुर्भुज ने चॉकलेट दिलाने के बहाने 11 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद प्रशासन को सूचना मिली थी कि इस आरोपी ने अवैध मकान का निर्माण किया है। उसके बाद बुधवार को जिला प्रशासन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँची।

पूरे घटनाक्रम पर सीएम शिवराज चौहान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट में अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा, “मध्य प्रदेश की धरती पर गुंडे, बदमाशों और माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। प्रदेश छोड़ दो या सुधर जाओ, कोई और रास्ता नहीं है। नहीं सुधरे तो बुलडोजर चलेगा।”

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार (22 मार्च, 2022) को शहडोल में बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन द्वारा सामूहिक दुष्कृत्य के मुख्य आरोपित अब्दुल शादाब उस्मानी के घर पर बुलडोजर चलवा कर उसके अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाभारत, चाणक्य, मराठा, संत तिरुवल्लुवर… सबसे सीखेगी भारतीय सेना, प्राचीन ज्ञान से समृद्ध होगा भारत का रक्षा क्षेत्र: जानिए क्या है ‘प्रोजेक्ट उद्भव’

न सिर्फ वेदों-पुराणों, बल्कि कामंदकीय नीतिसार और तमिल संत तिरुवल्लुवर के तिरुक्कुरल का भी अध्ययन किया जाएगा। भारतीय जवान सीखेंगे रणनीतियाँ।

जातिवाद, सांप्रदायिकता, परिवारवाद… PM मोदी ने देश को INDI गठबंधन की 3 बीमारियों से किया आगाह, कहा- ये कैंसर से भी अधिक विनाशक

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी घर-घर पानी पहुँचा रहा है, सपा-कॉन्ग्रेस वाले आपके घर की पानी की टोंटी भी खोल कर ले जाएँगे और इसमें तो इनकी महारत है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -