Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजMP: मुख्तयार खान ने 14 साल के लड़के से चटवाई टॉयलेट सीट, मोबाइल में...

MP: मुख्तयार खान ने 14 साल के लड़के से चटवाई टॉयलेट सीट, मोबाइल में रिकॉर्ड किया था Video

मुख्तयार के बेटे पर जानलेवा हमला हुआ था। इसी संबंध में वो पीड़ित नाबालिग से झूठी गवाही दिलवाकर अमीर घरों के 2 बच्चों पर भी आरोप लगवाना चाहता था ताकि बाद में वो समझौते के नाम पर इन अमीरों से पैसे ऐंठ सके।

मध्य प्रदेश के भोपाल में जमीन हड़पने के मामले में पुलिस को आरोपित के मोबाइल से चौंकाने वाली वीडियो मिला। इसमें पुलिस ने पाया कि आरोपित पुलिस के सामने झूठी गवाही देने के लिए न केवल एक नाबालिग लड़के पर दबाव बना रहा है, बल्कि उसे जबरन टॉयलेट सीट चाटने पर मजबूर भी कर कर रहा है। आरोपित की पहचान 35 वर्षीय मुख्तयार खान के रूप में हुई है।

पुलिस ने गुरुवार (अगस्त 8, 2019) को इस वीडियो को देखने के बाद मुख्तयार पर मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया खबरों की मानें तो एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि उन्होंने स्थानीय कोर्ट के आदेश पर खान को जमीन खरीदने के लिए झूठे कागजात इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन, जब जाँच के दौरान उसके मोबाइल को जाँचा गया, तो उसमें उन्होंने देखा कि मुख्तयार एक 14 साल के बच्चे पर अत्याचार कर रहा है। साथ ही उससे उसकी जीभ से टॉयलेट सीट साफ़ करवा रहा है।

एसएसपी के बयान के मुताबिक, खान और उसके साथी बच्चे को पुलिस के आगे झूठी गवाही देने के लिए मजबूर  कर रहे थे। वे चाहते थे कि 2 महीने पहले खान के बेटे पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में नाबालिग पुलिस के सामने दो अमीर घरों के बच्चों पर भी आरोप लगाए। ताकि बाद में खान उन बच्चों के घरवालों से समझौते के नाम पर पैसे निकलवा सके।

एसएसपी मिश्रा का कहना है कि पुलिस ने खान के बेटे पर हुए हमले के मामले में पहले ही चार लोगों पर आईपीसी धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। लेकिन अब इस हरकत के मालूम पड़ने के बाद पुलिस ने खान पर पॉक्सो एक्ट और आईपीसी IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले में आगे की जाँच जारी है। मुख्यतार पुलिस की हिरासत में है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe