Friday, September 17, 2021
Homeदेश-समाजतमिलनाडु: मदुरै में चर्च के पास 22 साल के युवक का दिनदहाड़े गला रेता

तमिलनाडु: मदुरै में चर्च के पास 22 साल के युवक का दिनदहाड़े गला रेता

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ 22 वर्षीय युवक अपने दोस्त के साथ जा रहा था। चर्च के नज़दीक पहुँचने पर एक गाड़ी आई और उन दोनों को रोका। दोनों युवकों ने मौके से भागने का प्रयास किया। गाड़ी से आए लोगों ने युवक को पकड़कर उसका गाल काट दिया।

तमिलनाडु के मदुरै में हैरान कर देने वाली आपराधिक घटना सामने आई है। मूल रूप से उथनगड़ी के रहने वाले युवक की कुछ लोगों के समूह ने बेहद निर्दयता से हत्या कर दी। हत्या की यह भयावह घटना रविवार (15 नवंबर 2020) को सेंट मैरी चर्च जंक्शन के सामने दिनदहाड़े अंजाम दी गई है। घटना के दौरान मृतक का दोस्त भी मौजूद था, वह भी बुरी तरह घायल है और फ़िलहाल सरकारी अस्पताल में उसका उपचार जारी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मृतक युवक का नाम बी मुरुगनंथम है और उसकी आयु 22 वर्ष थी। वह मूल रूप से उथनगड़ी के सोलैप्पन नगर क्षेत्र का रहने वाला था। इस मुद्दे पर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ 22 वर्षीय युवक अपने दोस्त (मुनियास्वामी) के साथ जा रहा था। चर्च के नज़दीक पहुँचने पर एक गाड़ी आई और उन दोनों को वहीं पर रोका, यह देखने पर दोनों युवकों ने मौके से भागने का प्रयास किया। 

गाड़ी से उतरे युवकों ने मुरुगनंथम का दौड़ कर पीछा किया और उसे पकड़ लिया, इसके बाद उन्होंने युवक को बुरी तरह पीटा। युवक की मृत्यु हो जाने के बाद आरोपितों ने चर्च के सामने ही युवक का गला काट दिया। इसके बाद मुनियास्वामी को राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जाँच शुरू की। डीसीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आर शिवा प्रसाद ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। 

इसके बाद उसी सरकारी अस्पताल में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना भीड़ वाले इलाके में हुए थी इसकी वजह से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस को जाँच के दौरान बाइपास के नज़दीक एक वाहन मिला था, जिसमें धारदार हथियार मौजूद थे। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है कि आरोपित कौन थे और क्यों उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,922FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe