Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाजभाई के साथ थिएटर में 'अवतार 2' देख रहा था शख्स, सीने में दर्द...

भाई के साथ थिएटर में ‘अवतार 2’ देख रहा था शख्स, सीने में दर्द उठा और जमीन पर गिर कर हो गई मौत: डॉक्टर बोले – ज़्यादा एक्साइटेड हो गया था

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में हार्ट अटैक से होने वाली मौतों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसमें, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर और एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जैसे लोगों के नाम भी शामिल हैं।

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार (Avatar)’ के सीक्वल, ‘अवतार 2 (Avatar 2: The Way to Water)’ को देखने गए एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक की पहचान लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर में लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू नामक व्यक्ति अपने छोटे भाई राजू के साथ ‘अवतार 2’ देखने थिएटर गया था। वहाँ अचानक ही उसके सीने में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। इसके बाद, आनन-फानन में उन्हें नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू के परिवार में एक बेटा और एक बेटी भी है।

लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू की मौत को लेकर डॉक्टर्स ने कहा है कि उसे हाई ब्लड प्रेशर की समस्या थी। फिल्म देखने के दौरान वह बेहद एक्साइटेड हो गया था। इससे उसे हार्ट अटैक आ गया। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ऐसी ही घटना 12 साल पहले साल 2010 में भी हुई थी। तब, ताइवान में एक 42 वर्षीय व्यक्ति अवतार फिल्म देखने गया था। जहाँ, हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई थी।

बता दें कि ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ या अवतार 2 दिसंबर, 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘अवतार’ का सीक्वल है। जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बनाने में कुल 13 साल लगे हैं। साथ ही इसके निर्माण में करीब 2500 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। फिल्म शुक्रवार (16 दिसंबर, 2022) को रिलीज हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग डे पर भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए से अधिक की नेट कमाई की है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में हार्ट अटैक से होने वाली मौतों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसमें, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर और एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जैसे लोगों के नाम भी शामिल हैं।

लखनऊ में हार्ट अटैक से स्टेज पर दुल्हन की मौत

यूपी के लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। शादी की पार्टी उस समय मातम में बदल गई, जब स्टेज पर आई दुल्हन की अचानक मौत हो गई। दुल्हन का नाम शिवांगी था और वह दूल्हे को वरमाला पहनाने स्टेज पर पहुँची थी। वरमाला डालने के बाद अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे तुरंत पास के हेल्थ सेंटर में पहुँचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक, दुल्हन की मौत हार्ट अटैक से हुई।

छींक के बाद युवक की मौत

हार्ट अटैक युवाओं की भी जान ले रहा है। मेरठ में चार दोस्त कहीं जा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक युवक को छींक आ गई। वह लड़खड़ा कर गिर गया। उसकी हार्ड अटैक से मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। वहीं बरेली में ही कुछ समय पहले डीजे पर डांस करने के दौरान 45 वर्षीय आईवीआरआई कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -