Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयअन्यबेचैनी थी फिर भी जिम गए, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक: TV के...

बेचैनी थी फिर भी जिम गए, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक: TV के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 की उम्र में निधन

सिद्धांत को बेचैनी महसूस हो रही थी। इसके बाद भी वह जिम में वर्कआउट करने गए। वर्कआउट के दौरान वो काफी तनाव में थे। जिम में हार्ट अटैक आने के बाद सिद्धांत का ट्रेनर उनको अस्पताल लेकर गया। यहाँ डॉक्टरों ने उन्हें ठीक करने की कोशिश की, लेकिन वे उन्हें बचाने में नाकाम रहे।

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का निधन हो गया है। वह 46 वर्ष के थे। अभिनेता जय भानुशाली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।” बताया जा रहा है कि जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी मौत हुई है।

फोटो साभार: जय भानुशाली का इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत को शुक्रवार (11 नवंबर 2022) सुबह से ही बेचैनी महसूस हो रही थी। इसके बाद भी वह जिम में वर्कआउट करने गए। वर्कआउट के दौरान वो काफी तनाव में थे। जिम में हार्ट अटैक आने के बाद सिद्धांत का ट्रेनर उनको अस्पताल लेकर गया। यहाँ डॉक्टरों की टीम ने काफी देर तक उनका इलाज किया और उन्हें ठीक करने की कोशिश की, लेकिन वे उन्हें बचाने में नाकाम रहे।

वे (सिद्धांत वीर सूर्यवंशी) कुसुम, वारिस, सूफियाना इश्क मेरा, ज़िद्दी दिल माने ना, सात फेरे: सलोनी का सफर, कसौटी जिन्दगी की जैसे कई शो में नजर आ चुके थे। ‘सूर्यपुत्र करण’ सीरियल में काम करके वह काफी मशहूर हुए थे। उन्हें आखिरी बार जी टीवी के शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती’ में देखा गया था। सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते थे।

राजू श्रीवास्तव को भी आया था हार्ट अटैक

इस साल जिम में वर्क आउट के दौरान हार्ट अटैक आने से कई कलाकारों की मौत हो चुकी है। सितंबर 2022 में दिल्ली के एम्स अस्पताल में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने अंतिम साँस ली। राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त 2022 की सुबह एक्सरसाइज करते वक्त बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स लाया गया था। वहाँ डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। इसके कारण उनका ब्रेन डैमेज हो गया और उन्हें एंजियोप्लास्टी करनी पड़ी।

दीपेश भान जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का भी इस साल 23 जुलाई को क्रिकेट खेलने के दौरान निधन हो गया था। बताया गया था कि दीपेश जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं उनकी नाक से खून निकलने लगा और फिर वो एकदम से जमीन पर गिर गए। उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर भागे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -