Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजतलवार लेकर खचाक से काटी थी युवक की 5 अंगुलियाँ…: पंजाब से खौफनाक Video...

तलवार लेकर खचाक से काटी थी युवक की 5 अंगुलियाँ…: पंजाब से खौफनाक Video वायरल होने पर 2 गिरफ्तार, पुलिस ने गाड़ी से खींचकर निकाला

आरोपितों के नाम गौरव शर्मा और तरुण हैं। पुलिस ने जब इन्हें पकड़ा तब ये गाड़ी में जा रहे थे। पुलिस ने पहले इनकी कार के टायरों पर गोली चलाई, फिर दोनों को गिरफ्तार किया।

पंजाब के मोहाली से अंगुलियाँ काटने की वायरल हुई एक खौफनाक वीडियो ने पिछले दिनों सबके होश उड़ा दिए थे। वीडियो में दिख रहा था कि कैसे युवक का हाथ पकड़कर बेरहमी से उसके हाथ से अंगुलियाँ काटी गईं। अब इसी मामले में खबर है कि पुलिस ने शनिवार (25 फरवरी) को कार्रवाई करते हुए 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी राजपुरा के शंभू टोल प्लाजा के पास हुई।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार आरोपितों के नाम गौरव शर्मा और तरुण हैं। पुलिस ने जब इन्हें पकड़ा तब ये गाड़ी में जा रहे थे। पुलिस ने पहले इनकी कार के टायरों पर गोली चलाई, फिर दोनों को गाड़ी से निकालकर गिरफ्तार किया।

मोहाली के वरिष्ठ एसपी संदीप गर्ग ने जानकारी दी कि ये दोनों भूपी राणा गैंग के सदस्य हैं। इन्होंने अंबाला से राजपुरा जाते हुए पुलिस से भागने की बहुत कोशिश की, पर बीच में सीआईए टीम पर गोली चलाने लगे, जिसके बाद टीम ने भी गाड़ी के टायरों पर गोली मारकर इन्हें रोका।

पुलिस के मुताबिक, दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बीच गौरव ने गलती से खुद ही को गोली मार ली, जिसमें वह घायल हुआ। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। छानबीन में इनके पास से एक मारूती स्विफ्ट के अलावा एक .9mm की पिस्तौल, तीन बुलेट और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

बता दें कि दोनों बदमाशों को पकड़ने की घटना सीसीटीवी पर कैद हुई। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पुलिस ने आरोपितों का पीछा किया और फिल्मी अंदाज में एक शीशा तोड़कर आरोपित को बाहर निकला। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वो जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करेंगे।

तलवार से अंगुली काटने का वीडियो वायरल

उल्लेखनीय है कि मोहाली से हरदीप नाम के शख्स की अंगुलियाँ काटने का वीडियो बीते दिनों मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस भयानक वीडियो में दिख रहा था कि कैसे पहले युवक की हथेली अंगुलियाँ खोलकर जमीन पर रखी गईं और उसके बाद उसे धारदार हथियार से एक बार में काट दिया गया। इसके बाद जो अंगुलियाँ शरीर से लगी रहीं, उन्हें भी खींचकर उखाड़ दिया गया।

अपराध को देने के पीछे मुख्य मकसद था कि आरोपित गौरव अपने भाई के हत्यारों का नाम जान पाए। मगर जब इसमें वो असफल रहा तो उसने हरदीप की अंगुलियाँ काट डालीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना से कुछ दिन पहले ही गौरव जेल से रिहा हुआ था। उस पर बालोंगी थाने में हत्या के प्रयास समेत तीन मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस का कहना है कि गौरव अपने भाई बंटी शर्मा की हत्या का बदला लेना चाहता था। 8 फरवरी को ये लोग ड्राइवर का काम करने वाले हरदीप के घर गए और खुद को पुलिस बताकर उसे कार में बैठाया। इसके बाद बरमाजरा के जंगलों में ले जाकर हरदीप को पीटा भी क्योंकि इन्हें गौरी के भाई के हत्यारे का नाम जानना था। जब हरदीप ने कुछ बताने से मना किया तो उन्होंने इस खौफनाक कृत्य को अंजाम दिया। साथ ही वीडियो भी रिकॉर्ड की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -