Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजकासिम ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती युवती का किया रेप: CCTV...

कासिम ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती युवती का किया रेप: CCTV बंद कर 40 मिनट करता रहा मनमानी, यूपी पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। आशंका है कि अपनी करतूतों को छिपाने के लिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था।

उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित एक अस्पताल के वार्ड बॉय पर ही बलात्कार का आरोप लगा है। आरोप है कि उक्त वार्ड बॉय ने नशे का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती युवती का रेप किया। इस मामले के सामने आने के बाद लिसाड़ी गेट थाने में FIR दर्ज की गई। यूपी पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और और आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपित कासिम खरखौदा के घोसीपुर गाँव का रहने वाला है।

जबकि 18 वर्षीय पीड़िता मजीदनगर में अपने परिवार के साथ रहती है। उसे बुखार होने के बाद हापुड़ रोड पर स्थित केयर नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लड़की का आरोप है कि रात के 3 बजे आरोपित कासिम ने उसका रेप किया। उसने धमकी दी कि अगर पीड़िता ने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वो ज़हर का इंजेक्शन लगा देगा। गुरुवार (मई 29, 2021) को पीड़िता को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया।

घर जाने के बाद उसने अपनी भाभी को इस वारदात के बारे में बताया। फिर पीड़िता ने परिजनों के साथ लिसाड़ी गेट थाना पहुँच कर तहरीर दी। पुलिस आरोपित कासिम से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जब अस्पताल का CCTV फुटेज खँगाला तो पाया कि 3 बजे के आसपास आरोपित वार्ड बॉय पीड़िता के शरीर के साथ छेड़खानी कर रहा था। इसके बाद अगले 40 मिनट तक कैमरे बंद रहे। इसे उसकी ही करतूत बताई जा रही है।

पुलिस ने CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। आशंका है कि अपनी करतूतों को छिपाने के लिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था। इस दौरान वो खुल कर मनमानी करता रहा। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपित पक्ष के कुछ लोग थाने पहुँच गए और उन्होंने पीड़िता के परिजनों पर समझौते का दबाव बनाया। CO अमित राय ने बताया कि मामले की गहनता से जाँच की जाएगी। परिजनों का आरोप है कि रेप से पहले पीड़िता को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -