Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाज'ओह मैम, ओह जानम, आई लव यू': मेरठ में हिजाबी टीचर के साथ मुस्लिम...

‘ओह मैम, ओह जानम, आई लव यू’: मेरठ में हिजाबी टीचर के साथ मुस्लिम छात्रों ने की बदसलूकी, लॉलीपॉप चूसते Video वायरल

टीचर की शिकायत और वायरल वीडियो के बाद छात्रों से पूछताछ हो रही है। मामला किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर के डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल का है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें छात्र टीचर को "ओए मैम, आई लव यू मेरी जान" जैसी बातें बोल रहे हैं।

मेरठ के स्कूल की एक हिजाबी टीचर कुछ छात्रों के बर्ताव से परेशान आकर शुक्रवार (25 नवंबर 2022) थाने पहुँची। उसने छात्रों पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज करवाया है। शिक्षिका का कहना है कि उनके स्कूल में 12वीं के कुछ छात्र हैं जो उन्हें काफी परेशान करते हैं। आते-जाते उन्हें छेड़ते हैं, अपशब्द बोलते हैं, उनकी वीडियो बनाते हैं और फिर उसे वायरल कर देते हैं।

घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीचर की शिकायत और वायरल वीडियो के बाद छात्रों से पूछताछ हो रही है। मामला किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर के डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल का है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें छात्र टीचर सामने से गुजर रही हैं और लड़के कह रहे हैं, ‘ओए मैम देख तो, देख लो, आई लव यू मेरी जानम, ओए मैम देख लो’। दूसरी वीडियो में वो टीचर के पढ़ाते वक्त उसे ‘आई लव यू’ बोल रहे हैं और लॉलीपॉप चूसते हुए अपनी शक्ल दिखाकर टीचर की वीडियो बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल जानकारी के मुताबिक तीनों लड़के उसी समुदाय के हैं जिससे टीचर हैं। इनके अलावा वीडियो में आस-पास अन्य हिजाब वाली छात्राओं को बैठे भी देखा जा सकता है। जब लड़का टीचर के साथ अभद्रता करता है तो वह छात्राएँ विरोध की बजाय उन हरकतों पर हँसती हैं। शिक्षिका के अनुसार, वीडियो बनाने में आरोपित छात्र की बहन भी उसका साथ देती है।

टीचर ने पुलिस को बताया कि इन घटनाओं के कारण वह डिप्रेशन में है और काफी परेशान रहती हैं। छात्रों की अभद्रता के कारण उनका सामाजिक, पारिवारिक जीवन भी खराब हो रहा है। शिक्षिका ने तीनों छात्रों और छात्र की बहन के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने बताया कि टीचर की शिकायर पर तीन छात्रों पर आईटी एक्ट, उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में केस को दर्ज किया गया है। आरोपित की बहन से भी इस संबंध में पूछताछ हो रही है।

बता दें कि एक ओर जहाँ हिजाबी टीचर के साथ इस तरह बदसलूकी का मामला सामने आया है वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लॉलीपॉप का उदाहरण देकर ये समझाया जा रहा था कि कैसे हिजाब वाली महिला सुरक्षित होती है और गैर-हिजाबी महिला पर मक्खियाँ आती रहती हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

बिहार में निर्दलीय शंकर सिंह ने जदयू-राजद को हराया, बंगाल में 25 साल की मधुपूर्णा बनीं MLA, हिमाचल में CM सुक्खू की पत्नी जीतीं:...

उप-मुख्यमंत्री व भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि शंकर सिंह भी हमलोग से ही जुड़े हुए उम्मीदवार थे। 'नॉर्थ बिहार लिबरेशन आर्मी' के थे मुखिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -