Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाज'गोमूत्र पीने वाले, तुम्हारा सिर कलम होगा': लगातार धमकियों के बाद नवीन जिंदल का...

‘गोमूत्र पीने वाले, तुम्हारा सिर कलम होगा’: लगातार धमकियों के बाद नवीन जिंदल का परिवार सहित दिल्ली से पलायन, कह रहे कट्टरपंथी – बच्चों को भी नहीं छोड़ेंगे

एक अन्य उर्दू नाम वाले व्यक्ति ने उन्हें धमकाया, "अरे ओ गाय की पूजा करने वाले, हम जल्द ही तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के सिर काट कर धड़ से अलग कर देंगे।" एक अन्य यूजर ने भी उन्हें धमकी दी।

पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी के मामले में भाजपा से निलंबित किए जा चुके पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता रहे नवीन जिंदल को लगातार इस्लामी चरमपंथियों द्वारा जान से मार डालने की धमकी मिल रही है। उन्होंने ‘+91 8986133931’ मोबाइल नंबर से आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इस सम्बन्ध में जानकारी दे दी है। इन धमकियों के कारण नवीन जिंदल और उनके परिवार को दिल्ली छोड़ने को मजबूर होना पड़ा है।

उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे और उनकी रेकी भी की गई है। उन्होंने ट्विटर पर दिल्ली के उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, पूर्वी दिल्ली के DCP और दिल्ली के कमिश्नर को ट्विटर पर टैग करते हुए कार्रवाई की माँग की। हालाँकि, ये पहली बार नहीं है जब उन्हें धमकी मिली हो। उन्हें पिछले कई दिनों से ऐसी धमकियाँ मिल रही हैं। धमकी वाला ताज़ा फोन कॉल उन्हें शनिवार (11 जून, 2022) को सुबह 11;38 बजे आया। उन्होंने बताया कि उनका सिर कलम करने पर इनाम भी रखा गया है।

नवीन जिंदल ने ट्वीट कर के लोगों से निवेदन किया था, “मेरा सभी से पुनः विनम्र निवेदन है कि मेरी और मेरे परिवार के सदस्यों की किसी भी प्रकार की जानकारी किसी से भी साझा ना करें। मेरे निवेदन करने पर भी कई लोगों मेरे निवास का पता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है। इस्लामिक कट्टरपंथियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है।” इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज्स के जरिए मिल रही धमकियों के स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए।

इसमें देखा जा सकता है कि खालेधा एमजे नाम के एक यूजर ने लिखा है, “तुम एक सप्ताह के भीतर मारे जाओगे। तैयार रहो।” शहादत हुसैन नाम शख्स ने उन्हें लिखा है, “तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। अपने घर से निकलो बस। तुम्हें गोली मारूँगा।” एक अन्य उर्दू नाम वाले व्यक्ति ने उन्हें धमकाया, “अरे ओ गाय की पूजा करने वाले, हम जल्द ही तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के सिर काट कर धड़ से अलग कर देंगे।” एक अन्य यूजर ने भी उन्हें धमकी दी।

खुर्रम ने लिखा, “ह$#मजादे, कुत्ते के बच्चे। गाय का मूत्र पीने वाले, कु$$ के बच्चे, मदर फक%, मैं अपने सारे संसाधनों का उपयोग कर के तुम्हें और तुम्हारे परिवार को ढूँढ निकालूँगा और तुमलोगों को कुत्ते की मौत मारूँगा। अगर मेरे मारने से पहले तुम मर गए तो तुम्हारे परिजनों को मारूँगा। मैं अपने बच्चों-पोतों तक को तुम्हारे परिवार की सूची दे दूँगा, ताकि वो तुम्हारी आने वाली पीढ़ियों को मारें।” कई अन्य कट्टरपंथी मुस्लिम यूजर्स ने भी उन्हें गालियाँ बकी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe