Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजरिया की ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड के बड़े नाम, NCB ने...

रिया की ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड के बड़े नाम, NCB ने महिला हवालात की सफाई के बाद बुलाया

रिया चक्रवर्ती को शौविक और सैमुअल के साथ बिठा कर भी पूछताछ की जाएगी। दोनों को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बयानों में भिन्नता आने पर उन्हें साथ बिठाया जाएगा। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के समक्ष उनके व्हाट्सप्प चैट की सीडीआर डिटेल्स भी दिखाई जाएगी।

रिया चक्रवर्ती को समन भेजे जाने के बाद एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल से जाँच के दौरान कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। NCB के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े और डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की कमान थाम रखी है। इस दौरान रिया से पूछा जाएगा कि क्या वो खुद ड्रग्स का सेवन करती हैं और अगर हाँ तो कौन-कौन सी?

साथ ही रिया चक्रवर्ती के चैट से सामने आई ड्रग्स देने और खरीदने-बेचने के बाबत भी उनसे सवाल किए जाएँगे। रुपयों का भुगतान कैसे किया जाता था और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में कौन-कौन से लोग शामिल थे, इस बारे में भी उनसे सवाल किए जाएँगे। शौविक और रिया में किसे पहले ड्रग्स की आदत लगी और पहले बार उन्होंने किन ड्रग्स का सेवन किया था, ये सवाल भी पूछे जाएँगे। साथ ही सुशांत के ड्रग्स सेवन से सम्बंधित सवाल भी होंगे।

कई मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि रिया ही सुशांत के लिए ड्रग्स मँगवाती थी। उन्होंने सुशांत को रोका क्यों नहीं, ये भी एनसीबी का सवाल होगा। शौविक चक्रवर्ती की तरह क्या रिया द्वारा भी ड्रग्स का इस्तेमाल मुनाफा कमाने के लिए किया जा रहा था, ये सवाल भी होंगे। रिया चक्रवर्ती ने बीमार सुशांत को ड्रग्स क्यों दिया और बॉलीवुड में इस ड्रग नेटवर्क में उनसे कौन-कौन लोग संपर्क में हैं, एनसीबी का ये भी सवाल होगा।

रिया चक्रवर्ती को शौविक और सैमुअल के साथ बिठा कर भी पूछताछ की जाएगी। दोनों को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बयानों में भिन्नता आने पर उन्हें साथ बिठाया जाएगा। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के समक्ष उनके व्हाट्सप्प चैट की सीडीआर डिटेल्स भी दिखाई जाएगी। एनसीबी दफ्तर के महिला हवालात में सफाई और सैनिटाइजेशन के बाद रिया को बुलाया गया। इस मामले में कई और राज खुलने कई सम्भावना है।

उधर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत के फ्लैट पर अक्सर ड्रग्स पार्टी हुआ करती थी, जिसमें कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुँचते थे। सैमुअल ने ड्रग्स के खरीद-फरोख्त में शौविक चक्रवर्ती का अहम किरदार बताया। शौविक ने ही उसे एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था, उसने करमजीत नाम के एक सप्लायर का नंबर भी दिया था जो 2500 रुपए में एक पैकेट उपलब्ध कराता था।

उधर मृत्यु के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर दिखे निशान को लेकर हो रही चर्चा अब सीबीआई जाँच तक पहुँच गई है। AIIMS के डॉक्टरों की टीम ने इस सम्बन्ध में कूपर हॉस्पिटल के उन डॉक्टरों से जवाब माँगा है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया था। एम्स के तीन डॉक्टरों की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से पूछताछ की। एम्स के डॉक्टरों ने इस दौरान सुशांत के गले में बने निशान को लेकर भी सवाल दागे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -