Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजNCP नेता अरबाज़ खान ने हिन्दुओं को दी माँ-बहन की गाली और देश छोड़ने...

NCP नेता अरबाज़ खान ने हिन्दुओं को दी माँ-बहन की गाली और देश छोड़ने की धमकी: वीडियो वायरल होते ही माफी माँगते आया नजर

वीडियो में अरबाज़ बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा। इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है।

सोशल मीडिया पर नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी नागपुर शहर के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनसीपी नेता अरबाज़ खान को हिंदू धर्म के लोगों के खिलाफ अभद्र और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, यह वीडियो कब की है अभी इसका पता नहीं लगा है।

वीडियो में अरबाज़ बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा। इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है।

वीडियो में अरबाज़ खान की अकड़ को साफ़तौर पर देखा जा सकता है। गाली-गलौज के साथ खान ने अपने घर का एड्रेस भी बताया है और हिंदुओं को चुनौती दी है कि वह उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकते। उधर, हिंदुओं ने भी उसके चुनौती को स्वीकारने में देरी नहीं दिखाई। जिसके बाद एनएसपी नेता अरबाज खान ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसे माफी माँगते हुए देखा जा सकता है।

अरबाज खान ने अपने माफीनामे में कहा कि वीडियो अभी का नहीं है और वह हिंदुओं से उनके खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के लिए माफी माँगता है। उसने कहा, “मेरा जो वीडियो वायरल हुआ है, मैं उसके लिए माफी माँगता हूँ और यह काफी पुराना वीडियो है। मुझसे गलती हो गई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। सभी हिंदू मेरे भाई लोग हैं और मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी माँगता हूँ। क्योंकि मेरे से गलती हुई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। अगली बार से बिल्कुल ऐसा नहीं होगा। आई एम सो सॉरी।”

गौरतलब है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एनसीपी ने अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियों के लिए अरबाज खान के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं। यह देखा जाना बाकी है कि क्या एनसीपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना इस मामले पर कोई ठोस कदम उठाती है या नहीं, क्योंकि वे अभी भी हिंदुत्व का समर्थन करने का दावा करते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -