Tuesday, July 27, 2021
Homeदेश-समाजNCP नेता अरबाज़ खान ने हिन्दुओं को दी माँ-बहन की गाली और देश छोड़ने...

NCP नेता अरबाज़ खान ने हिन्दुओं को दी माँ-बहन की गाली और देश छोड़ने की धमकी: वीडियो वायरल होते ही माफी माँगते आया नजर

वीडियो में अरबाज़ बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा। इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है।

सोशल मीडिया पर नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी नागपुर शहर के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनसीपी नेता अरबाज़ खान को हिंदू धर्म के लोगों के खिलाफ अभद्र और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, यह वीडियो कब की है अभी इसका पता नहीं लगा है।

वीडियो में अरबाज़ बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा। इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है।

वीडियो में अरबाज़ खान की अकड़ को साफ़तौर पर देखा जा सकता है। गाली-गलौज के साथ खान ने अपने घर का एड्रेस भी बताया है और हिंदुओं को चुनौती दी है कि वह उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकते। उधर, हिंदुओं ने भी उसके चुनौती को स्वीकारने में देरी नहीं दिखाई। जिसके बाद एनएसपी नेता अरबाज खान ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसे माफी माँगते हुए देखा जा सकता है।

अरबाज खान ने अपने माफीनामे में कहा कि वीडियो अभी का नहीं है और वह हिंदुओं से उनके खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के लिए माफी माँगता है। उसने कहा, “मेरा जो वीडियो वायरल हुआ है, मैं उसके लिए माफी माँगता हूँ और यह काफी पुराना वीडियो है। मुझसे गलती हो गई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। सभी हिंदू मेरे भाई लोग हैं और मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी माँगता हूँ। क्योंकि मेरे से गलती हुई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। अगली बार से बिल्कुल ऐसा नहीं होगा। आई एम सो सॉरी।”

गौरतलब है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एनसीपी ने अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियों के लिए अरबाज खान के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं। यह देखा जाना बाकी है कि क्या एनसीपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना इस मामले पर कोई ठोस कदम उठाती है या नहीं, क्योंकि वे अभी भी हिंदुत्व का समर्थन करने का दावा करते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,363FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe