Saturday, September 30, 2023
Homeदेश-समाजसोनू की हत्या करने वाले 5 गौ तस्कर रविउल्ला, इश्तियाख, हसीब, फरीद और मेहंदी...

सोनू की हत्या करने वाले 5 गौ तस्कर रविउल्ला, इश्तियाख, हसीब, फरीद और मेहंदी हसन गिरफ्तार

बीते रविवार को पुलिस लेलहर बमरौली सड़क पर आरोपितों के वाहन को रोकने का प्रयास कर रही थी कि तभी गाड़ी में बैठे तीन लोगों ने उनके ऊपर ओपन फायरिंग कर दी।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत इलाके से 23 वर्षीय सोनू उर्फ सोनपाल को मारने वाले 5 गौतस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान पुलिस ने रविउल्ला, इश्तियाख, मोहम्मद हसीब, फरीद और मेहंदी हसन के रूप में की।

मीडिया खबरों की मानें तो बीते रविवार को पुलिस लेलहर बमरौली सड़क पर आरोपितों के वाहन को रोकने का प्रयास कर रही थी कि तभी गाड़ी में बैठे तीन लोगों ने उनके ऊपर ओपन फायरिंग कर दी।

पुलिस ने इस हरकत के बाद गाड़ी का पीछा किया और गाड़ी में बैठे तीनों को पकड़कर गिरफ्तार किया। पुलिस को इन लोगों की गाड़ी से पशु, देशी बंदूकें और जिंदा कारतूस मिली।

पूछताछ में पशु तस्करों ने सोनपाल की हत्या को स्वीकारा और साथ ही अपने दो अन्य साथियों के नामों का भी पर्दाफाश किया। नाम पता चलने के बाद पुलिस ने अन्य दो को शाहजहाँ पुर जिले से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने अपनी जाँच में बताया कि इन सभी आरोपितों पर पहले भी कई अपराधों पर मामले दर्ज हो चुके हैं और अकेले हसीब पर तो वर्तमान में 14 केस चालू हैं। जबकि एक को तो तीन साल पहले भी पुलिस पशुओं से भरा वाहन भगाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘घरों तक नहीं पहुँचने देंगे TOI’: हिन्दू विरोधी कार्टून के बाद भड़के लोगों ने जलाई अख़बार की प्रतियाँ, उज्जैन रेप केस के नाम पर...

पीड़िता की मदद करने वाला कोई अन्य नहीं बल्कि एक गुरुकुल के आचार्य राहुल शर्मा थे। लेकिन, कार्टूनिस्ट ने अपने कार्टून में उन्हें नहीं दिखाया।

मौलवियों के वीडियो देखे, फिर अकेले ही करने की ठानी ‘जिहाद’: शाहरुख़ सैफी के खिलाफ NIA की चार्जशीट, पेट्रोल छिड़क ट्रेन में आग लगा...

वो पाकिस्तानी मौलवियों को सुनता था। बाद में उसने अकेले ही 'जिहादी घटना' को अंजाम देने का फैसला लिया। दिल्ली के शाहीन बाग़ का है रहने वाला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
277,028FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe