Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाज'इंशाल्लाह, तुझे बम से उड़ाएँगे': मथुरा के श्रीकृष्णजन्मभूमि के वादी को वॉट्सएप कॉल पर...

‘इंशाल्लाह, तुझे बम से उड़ाएँगे’: मथुरा के श्रीकृष्णजन्मभूमि के वादी को वॉट्सएप कॉल पर मिली धमकी, कहा- केस वापस लो नहीं तो ईदगाह ढाँचे में दफना देंगे

श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के वादी आशुतोष पांडेय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा फोन पाकिस्तान नंबर से आया था।

श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के वादी आशुतोष पांडेय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा फोन पाकिस्तान नंबर से आया था। पांडेय ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी देने वाले ने कहा कि अगर उन्होंने मुकदमा वापस नहीं लिया तो उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि धमकी देने वाले ने हिंदुस्तान के खिलाफ नारे भी लगाए। पांडेय ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी शख्स ने शुक्रवार (23 फरवरी 2024) की शाम करीब साढ़े 7 बजे हिंदू पक्षकार आशुतोष पांडेय के मोबाइल पर व्हाट्सऐप्प कॉलिंग कर केस वापस लेने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने वॉट्सऐप पर किए कॉल पर कहा, “मुकदमा वापस ले लो, वर्ना बम से उड़ा देंगे। तुम्हारी सारी फेसबुक, ट्विटर आईडी हैक कर लेंगे। अगर केस वापस नहीं लिया, तो तेरा घंटा बजा दूँगा। इंशाल्लाह, तुझे बम से उड़ाएँगे। तू जो ईदगाह-ईदगाह करता फिर रहा है, उसी ईदगाह के अंदर तेरी अस्थियों को दफनाएँगे।”

श्रीमद् महेश्वरी धाम सिद्धपीठ माता शाकुंभरी पीठाधीश्वर वृंदावन मथुरा के भृगुवंशी आशुतोष पांडेय श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वादी और पक्षकार हैं। वह श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के अध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार को वह हाईकोर्ट में जन्मभूमि मामले की सुनवाई के बाद श्रीकृष्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष डावर व करन शर्मा के साथ कार से मथुरा जा रहे थे।

धमकी भरी कॉल आने के बाद मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के पक्षकार आशुतोष पांडेय ने फतेहपुर जिले के कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि फतेहपुर की सीमा पर उनके वाट्सअप पर एक कॉल आई जिसमें मुकदमा की पैरवी ना करने और मुकदमा वापस लेने की धमकी दी गई है। कॉलर ने खुद को पाकिस्तान के एक आतंकवादी संगठन का सदस्य बताते हुए हिंदुस्तान विरोधी नारेबाजी भी की।

एसएसआई संतोष कुमार ने बताया तहरीर की जाँच की जा रही है। मोबाइल नंबर की सर्विलांस के जरिए जांच के बाद स्पष्ट होगा कि नंबर कहाँ का है। पीड़ित ने बताया है कि उन्हें करीब 22 दिन पहले भी इसी तरह से जान से मारने की धमकी दी गई थी। फतेहपुर के एएसपी विजय शंकर मिश्र ने मीडिया से इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वॉट्सऐप नंबर की सर्विलांस सेल से जाँच कराई जा रही है।इस संबंध में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमेरिका की उप-राष्ट्रपति ने राहुल गाँधी से फोन पर की बात, दुनिया मानती है अगला PM’: कॉन्ग्रेस इकोसिस्टम के साथ-साथ मीडिया ने चलाई खबर,...

खुद को लेखक बताने वाले हर्ष तिवारी ने दावा किया कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गाँधी का कद काफी बढ़ गया है, दुनिया उन्हें अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है।

जिसे ‘चाणक्य’ बताया, उसके समर्थन के बावजूद हारा मौजूदा MLC: महाराष्ट्र में ऐसे बिखरा MVA गठबंधन, कॉन्ग्रेस विधायकों ने अपनी ही पार्टी को दिया...

जिस जयंत पाटील के पक्ष में महाराष्ट्र की राजनीति के कथित चाणक्य और गठबंधन के अगुवा शरद पवार खुद खड़े थे, उन्हें ही हार का सामना करना पड़ा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -