Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजड्रग्स स्कैंडल: रकुल प्रीत ने उगले 4 बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम, करण जौह​र...

ड्रग्स स्कैंडल: रकुल प्रीत ने उगले 4 बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम, करण जौह​र ने क्षितिज रवि से पल्ला झाड़ा

करण जौहर ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि मीडिया रिपोर्ट्स में भ्रामक दावा किया जा रहा है कि जुलाई 28, 2019 को उनके यहाँ हुई पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। बता दें कि इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े मामले में NCB की पूछताछ के दौरान धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े रहे क्षितिज रवि प्रसाद का नाम लिया, जिसके बाद एजेंसी ने उनके ठिकानों की तलाशी ली। इधर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने बयान जारी कर कहा है कि क्षितिजउनके धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं। उन्होंने बताया कि क्षितिज ने नवम्बर 2019 में काफी कम समय के लिए उनकी कम्पनी के लिए काम किया था।

NCB ने शुक्रवार (सितम्बर 25, 2020) को रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने इस पूछताछ में बॉलीवुड के 4 बड़े अभिनेता-अभिनेत्रियों के नाम लिए और साथ ही करण जौहर के करीबी रहे क्षितिज प्रसाद का भी नाम लिया। हालाँकि, रकुल ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया। उन्होंने बताया कि क्षितिज ने उनके कुछ क़रीबियों को ड्रग्स की सप्लाई की थी।

उन्होंने कहा है कि उन्हें क्षितिज की गतिविधियों की जानकारी है। उन्होंने बॉलीवुड के 4 बड़े नाम NCB को दिए हैं और कहा है कि क्षितिज ने उन्हें अपने ड्रग्स नेटवर्क का चैनल बनाने के लिए सम्पर्क किया था। रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आया था। ‘रिपब्लिक वर्ल्ड’ की खबर में दावा किया गया है कि क्षितिज करण जौहर का दाहिना हाथ है।

उसका नाम सामने आते ही NCB उसके वर्सोवा स्थित घर पर पहुँची और वहाँ तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उसके ठिकाने से मारिजुआना और कुछ मात्रा में गाँजा आदि बरामद किया था। इसके बाद NCB उसे लेकर अपने दफ्तर तक गई। हालाँकि, एजेंसी ने फिलहाल उसकी गिरफ़्तारी या उसे हिरासत में लेने की बात से इनकार किया है। लेकिन कहा है कि उसे जल्द ही कस्टडी में लिया जाएगा। उसका नाम ड्रग पेडलर अंकुश अरनेजा ने भी लिया था।

इधर करण जौहर ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि मीडिया रिपोर्ट्स में भ्रामक दावा किया जा रहा है कि जुलाई 28, 2019 को उनके यहाँ हुई पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। बता दें कि इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उन्होंने इस दावे को गलत बताते हुए इसे अपने खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान करार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके परिवार और कम्पनी पर झूठा कलंक लगाने के मीडिया ऐसा कर रही है।

उन्होंने दावा किया कि जिन क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मीडिया उनका करीबी बता रहा है, उन दोनों को वो व्यक्तिगत रूप से जानते तक नहीं। उन्होंने कहा कि ये दोनों अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में क्या करते हैं, इससे उनका या धर्मा प्रोडक्शंस का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुभव चोपड़ा को धर्मा प्रोडक्शंस ने नवंबर 2011 से जनवरी 2012 तक बतौर ‘सेकंड असिस्टेंट डायरेक्टर’ बहाल किया था।

वहीं उन्होंने क्षितिज प्रसाद के बारे में बताया कि उसे धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट में एक कंटेंट के लिए बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बहाल किया गया था, जो पूरा ही नहीं हो सका। उन्होंने मीडिया के आरोपों को अप्रिय, विकृत और गलत करार देते हुए कहा कि उनके खिलाफ बिना किसी आधार के जो हमला किया जा रहा है, उसके विरुद्ध उन्हें अपने क़ानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है।

वहीं ड्रग्स मामले में शनिवार का दिन काफी बड़ा होने वाला है, क्योंकि इस दिन NCB बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। इन तीनों पर ही फिल्म इंडस्ट्री के सैकड़ों करोड़ रुपए दाँव पर लगे हुए हैं। दीपिका पादुकोण से पूछताछ के दौरान उनके पति रणवीर सिंह ने उपस्थित रहने की अपील की थी, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था। NCB दीपिका और उनके साथ 8 साल से जुड़ी करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया था कि दीपिका उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थी, जिसमें ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड से जुड़े लोग बात करते थे। इस व्हाट्सएप ग्रुप के ज़रिए कई बड़े कलाकारों का नाम सामने आने की संभावना है। दीपिका के अलावा करिश्मा और जाया साहा भी इस ग्रुप की एडमिन थीं। इस व्हाट्सग्रुप में दीपिका पादुकोण के कुल 2 नंबर शामिल थे। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘रिस्क है, भारत काम नहीं देगा’: Pak के कश्मीर लीग में नहीं खेलेंगे मोंटी पनेसर, BCCI के बाद ECB ने भी चेताया

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने पाकिस्तान द्वारा आयोजित किए जा रहे 'कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL)' में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है।

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,549FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe