Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजड्रग्स चैट वाले ग्रुप की एडमिन थी दीपिका पादुकोण, दो नंबरों का करती थी...

ड्रग्स चैट वाले ग्रुप की एडमिन थी दीपिका पादुकोण, दो नंबरों का करती थी इस्तेमाल

दीपिका के अलावा करिश्मा और जाया साहा भी इस ग्रुप की एडमिन थीं। इस व्हाट्सग्रुप में दीपिका पादुकोण के कुल 2 नंबर शामिल थे। इस हफ्ते की शुरुआत में एक व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था।

ड्रग्स और बॉलीवुड के बीच संबंधों की लंबी कड़ी को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं। दीपिका पादुकोण को लेकर एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है। टाइम्स नाउ के अनुसार दीपिका उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थी, जिसमें ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड से जुड़े लोग बात करते थे।

ख़बरों के अनुसार यह खुलासा एनसीबी की बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ के ठीक पहले हुआ है। एनसीबी कल यानी शनिवार (26 सितंबर 2020) को दीपिका पादुकोण से ड्रग्स के मामले में पूछताछ करने वाली है। ख़बर के मुताबिक़ दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग्स के सेवन और लेन-देन को लेकर चर्चा होती थी। इस व्हाट्सएप ग्रुप के ज़रिए कई बड़े कलाकारों का नाम सामने आने की संभावना है।

टाइम्स नाउ ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि दीपिका के अलावा करिश्मा और जाया साहा भी इस ग्रुप की एडमिन थीं। इस व्हाट्सग्रुप में दीपिका पादुकोण के कुल 2 नंबर शामिल थे। इस हफ्ते की शुरुआत में एक व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था। व्हाट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण ‘K’ नाम के व्यक्ति से कथित तौर पर हैश की माँग कर रही थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 अक्टूबर 2017 को हुई यह बातचीत इस प्रकार है:

10:03AM (+91-992——-) D(D मतलब दीपिका माना जा रहा है):K।।तुम्हारे पास माल है?

10:05 AM (+91-961——-) ‘K’: मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूँ। मैं अमित से पूछ सकती हूँ अगर आपको चाहिए।

10:07, दीपिका:हाँ!! प्लीज

10:08, K: अमित के पास है, वो इसे ला रहा है।

10:12, दीपिका: हैश न?

10:12, दीपिका: वीड नहीं।

10:14, K: आप कोको किस समय आ रहे हो?

10:15: दीपिका: 11:30/12:00

10:15: दीपिका: शाल किस समय तक है वहाँ?

K: मुझे लगता है कि उसने 11:30 तक कहा है, क्योंकि उसे 12 बजे कहीं और जाना है

इसके पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था। यह जानकारी तब सामने आई जब रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जाया साहा का नाम कई टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए सामने आया। रिपब्लिक टीवी द्वारा प्रकाशित ख़बर के अनुसार ‘D’ और ‘K’ दोनों ही उस व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें ड्रग्स पर चर्चा हुई थी। 

एनसीबी फिलहाल बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क के मामले में जाँच कर रही है। दीपिका पादुकोण के अलावा ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को भी समन भेज चुकी है।         

मीडिया रिपोर्टों के अनुसा एनसीबी के सामने पूछताछ में रकुल प्रीत ने बताया है कि उनके घर से बरामद ड्रग्स रिया चक्रवर्ती के थे। रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ही उनके घर में ड्रग्स रखती थी और एजेंसी को जो ड्रग्स मिले हैं वो रिया के हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर यह भी कहा कि उसका ड्रग पेडलर्स के साथ कोई संबंध नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘रिस्क है, भारत काम नहीं देगा’: Pak के कश्मीर लीग में नहीं खेलेंगे मोंटी पनेसर, BCCI के बाद ECB ने भी चेताया

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने पाकिस्तान द्वारा आयोजित किए जा रहे 'कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL)' में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है।

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,549FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe