Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजरकुल प्रीत और करिश्मा प्रकाश से पूछताछ शुरू: रणवीर ने NCB से पूछताछ के...

रकुल प्रीत और करिश्मा प्रकाश से पूछताछ शुरू: रणवीर ने NCB से पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ होने की माँगी छूट, कहा- आता है पैनिक अटैक

अभिनेता रणवीर सिंह ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो से निवेदन किया था। जिसमें उन्होंने कहा, “दीपिका को तनाव और घबराने की परेशानी है, दीपिका को पैनिक अटैक्स भी आते हैं। इन बातों को मद्देनज़र रखते हुए मेरा निवेदन है कि एनसीबी की पूछताछ में मुझे भी मौजूद रहने दिया जाए।”

बॉलीवुड अभिनेता और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी से एक निवेदन किया है। उन्होंने एनसीबी से गुज़ारिश की है कि ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान उन्हें भी मौजूद रहने दिया जाए। एनसीबी ड्रग्स मामले में शनिवार यानी 26 सितंबर 2020 को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाली है। पहले यह पूछताछ शुक्रवार (25 सितंबर 2020) यानी आज तय की गई थी। वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह से आज इस मामले में पूछताछ होनी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल वह एनसीबी के दफ्तर पहुँच चुकी हैं। 

रिपब्लिक टीवी द्वारा प्रकाशित ख़बर के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह ने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो से निवेदन किया था। जिसमें उन्होंने कहा, “दीपिका को तनाव और घबराने की परेशानी है, दीपिका को पैनिक अटैक्स भी आते हैं। इन बातों को मद्देनज़र रखते हुए मेरा निवेदन है कि एनसीबी की पूछताछ में मुझे भी मौजूद रहने दिया जाए।” दीपिका पादुकोण गोवा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने के बाद गुरूवार (24 सितंबर 2020) मुंबई वापस आई थीं।

रणवीर सिंह ने एनसीबी से किए गए निवेदन में यह भी कहा कि वह क़ानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। वह इस बात को भी बहुत अच्छे से समझते हैं कि पूछताछ में किसी भी व्यक्ति का शामिल होना वैधानिक नहीं है लेकिन हालातों को देखते हुए वह इसकी माँग कर रहे हैं। हालाँकि, एनसीबी ने अभी तक रणवीर सिंह के इस निवेदन का कोई जवाब नहीं दिया है। कल यानी शनिवार को दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश होंगी। दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी शनिवार को ही एनसीबी के सामने पेश होंगी।

वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के एसआईटी दफ्तर पहुँच चुकी हैं। 

उनके अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के एसआईटी दफ्तर पहुँच चुकी हैं। 

एनसीबी ने हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में समन भेजा था। इसके अलावा एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेजा था। अभी तक एनसीबी ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिज़ाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज कर चुकी है।    

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान दीपिका, दीया, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। दीया का नाम पूछताछ के दौरान ड्रग तस्कर अनुज केशवानी ने लिया था। केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी। उन्होंने इसके सबूत भी दिए थे। अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

बता दें कुछ न्यूज चैनलों ने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ड्रग्स को लेकर हुई व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया था। इस चैट में बॉलीवुड के 5 टॉप ऐक्टर्स के नाम सामने आए थे। चैट के दौरान जो नाम दिख रहे हैं वह सब एक अक्षर (जैसे- N,J,S,D,K) में हैं। इस चैट में ड्रग्स के लेन-देन की बात हुई थी। कथित तौर पर ये सभी A ग्रेड के कलाकार हैं। अब बताया जा रहा है कि ड्रग चैट की D यानी दीपिका पादुकोण हैं और जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स मॉंग रही हैं, वह असल में करिश्मा हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe