Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज10 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, बेसमेंट में दबा दिया शव:...

10 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, बेसमेंट में दबा दिया शव: बिहार पुलिस ने आरोपित को पकड़ कर छोड़ दिया था, गिरिराज सिंह बोले – राज्य को नर्क बना दिया

जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ, खबर जंगल में आग की तरह गाँव और इसके आसपास फ़ैल गई। लोग आक्रोशित हो गए और आरोपित के घर में तोड़फोड़ कर डाली।

बिहार के बेगूसराय में 10 साल की बच्ची के बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। बताया गया है कि बच्ची अपने पड़ोस में मेहंदी तोड़ने के लिए गई थी। रेप और हत्या का आरोप भी पड़ोसी पर ही लगा है। इतना ही नहीं, बच्ची के शव को आरोपित ने अपने घर के ही बेसमेंट में दफना भी दिया। बच्ची सोमवार (24 जुलाई, 2023) से ही लापता थी। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी के घर से बच्ची का शव बरामद किया।

पड़ोसी पर आरोप लगा है कि उसने न सिर्फ बच्ची के साथ रेप कर के उसकी हत्या कर दी, बल्कि बेसमेंट में शव को दबा दिया। पुलिस ने गुरुवार (27 जुलाई, 2023) को बच्ची का शव बरामद किया है। हालाँकि, बिहार पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ, खबर जंगल में आग की तरह गाँव और इसके आसपास फ़ैल गई। लोग आक्रोशित हो गए और आरोपित के घर में तोड़फोड़ कर डाली।

बताया जा रहा है कि बछवारा थाना क्षेत्र में ये घटना हुई है। 24 जुलाई को बच्ची अपने पड़ोसी के घर मेहंदी तोड़ने के लिए गई थी। उसके बाद से ही वो लापता थी। पुलिस ने पड़ोसी के 2 नौकरों से पूछताछ की और वीडियो बना कर पुलिस को भेजा। इससे पहले पुलिस ने आरोपित को पकड़ कर फिर छोड़ दिया था। अब प्राथमिकी दर्ज कर जाँच की बात कही जा रही है। डॉग स्क्वाड की मदद से शव की बरामदगी में सफलता मिली है। केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह ने भी इस घटना को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि बिहार को नीतीश कुमार की सरकार ने नरक बना दिया है। साथ ही आरोपित को पुलिस द्वारा पहले छोड़ दिए जाने पर भी आपत्ति जताई। बिहार में आजकल आपराधिक घटनाएँ बढ़ गई हैं। दरभंगा में एक महादलित के शव पर पेशाब करने की घटना सामने आई। पूर्णिया में भाजपा के कारोबारी नेता की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। बेगूसराय में ही एक दलित नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -