Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजसचिन तेंदुलकर के 'सबसे बड़े फैन' को बिहार पुलिस ने पीटा, गाली दी: उसी...

सचिन तेंदुलकर के ‘सबसे बड़े फैन’ को बिहार पुलिस ने पीटा, गाली दी: उसी थाने में हुई घटना जिसका चीफ गेस्ट बन किया था उद्घाटन

सुधीर कहते हैं कि ये उनका दुर्भाग्य ही है कि कभी जिस थाने का उद्घाटन एक सेलिब्रिटी के तौर पर उन्होंने किया था, आज वहीं पर उनसे मारपीट हुई। उन्होंने कहा कि जब उनके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार कर रही है तो वो आम लोगों के साथ कैसे पेश आती होगी ये समझने वाली बात है।

क्रिकेट के भगवान का दर्जा पाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के सबसे बड़े प्रशंसक कहे जाने वाले सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) के साथ बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाने में मारपीट की गई है। सुधीर कुमार इसे अपना दुर्भाग्य मानते हैं कि जिस टाउन थाने के भवन के उद्घाटन का फीता उन्होंने एक सेलिब्रिटी के तौर पर काटा था, वहीं पर उन्हें लातों से मारा गया और गालियाँ दी गईं।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना गुरुवार (20 जनवरी 2022) की है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने सुधीर कुमार के चचेरे भाई किशन कुमार को उनके घर से उठा लिया। उस दौरान वह घर से बाहर थे। जब वो वापस लौटे तो परिवार के लोगों ने उन्हें इसकी जानकारी दी। साथ ही ये भी बताया कि पुलिस वाले उनका कसूर क्या है ये बता नहीं रहे हैं। इसके बाद सुधीर तुरंत थाने गए और वहाँ पूछताछ की।

सुधीर ने देखा कि उनके भाई को हवालात में डाल दिया गया है। उन्होंने इस मामले में अपने भाई से बात की तो उन्होंने बताया कि शायद उसके दोस्त ने एक जमीन खरीदी थी, जिसमें गवाह के तौर पर उसका नाम डाल दिया था। अब उसी को लेकर कुछ लफड़ा है। इसी कारण एक पक्ष ने केस दर्ज कराया है। किशन कुमार का कहना था कि उसे इसके बारे में उन्हें कुछ जानकारी नहीं है, लेकिन पुलिस ने उसे जबरन उठा लिया।

थाने के मुंशी ने मारी लात

आरोप है कि जिस वक्त सुधीर अपने भाई से बातचीत कर रहे थे तो उसी दौरान वहाँ पहुँचे थाने के मुंशी ने उनके साथ बदतमीजी की। मुंशी ने न सिर्फ गाली-गलौज किया, बल्कि दो लात मारकर थाने से भगा भी दिया। पुलिस के इस रवैये से निराश सुधीर वहाँ से चुपचाप लौट आए और वो सीधे डीएसपी रामनरेश पासवान के पास अपनी फरियाद लेकर गए। डीएसपी ने उन्हें उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

अपने साथ हुए बर्ताव को लेकर सुधीर कहते हैं कि ये उनका दुर्भाग्य ही है कि कभी जिस थाने का उद्घाटन एक सेलिब्रिटी के तौर पर उन्होंने किया था, आज वहीं पर उनसे मारपीट हुई। उन्होंने कहा कि जब उनके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार कर रही है तो वो आम लोगों के साथ कैसे पेश आती होगी ये समझने वाली बात है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

कनाडा, अमेरिका, अरब… AAP ने करोड़ों का लिया चंदा, लेकिन देने वालों की पहचान छिपा ली: ED का खुलासा, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भी...

ED की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP ने ₹7.08 करोड़ की विदेशी फंडिंग में गड़बड़ियाँ की हैं। इस रिपोर्ट को गृह मंत्रालय को भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -