Tuesday, June 18, 2024

विषय

Sachin Tendulkar

बेटी के बाद अब पिता सचिन तेंदुलकर भी हुए DeepFake का शिकार, पीएम मोदी के मंत्री ने कहा- जल्द लाएँगे कठोर कानून

डीपफेक का शिकार हुए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की पोस्ट पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि जल्द कठोर कानून लाया जाएगा।

‘Skyward Aviator Quest खेलकर मेरी बेटी रोज कमा रही ₹180 हजार’: सचिन तेंदुलकर के चेहरे-आवाज से फ्रॉडगिरी, मास्टर बलास्टर ने किया आगाह

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी डीपफेक का शिकार हुए हैं। उनकी एक इंटरव्यू की वीडियो को उठा कर एक गेमिंग एप को प्रमोट करने वाली वीडियो बना ली गई।

मुंबई इंडियंस ने चुन लिया अपना ‘भविष्य’: गुजरात टाइटंस से ₹15 करोड़ में खरीद कर हार्दिक पंड्या को बनाया नया कप्तान, रोहित शर्मा को...

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया है। पांड्या पिछले 2 सीजन से गुजरात टाइटंस की सफल कप्तानी कर रहे थे।

हीरोइन रश्मिका मंदाना के बाद अब सचिन तेंदुलकर की बेटी बनी डीपफेक का शिकार, भाई के साथ थी फोटो, AI की मदद से गैर...

हीरोइन रश्मिका मंदाना के बाद अब सचिन तेंदुलकर की बेटी डीपफेक का शिकार बनी हैं। तस्वीर में डीपफेक के जरिए उन्हें किसी और के साथ दिखाया गया।

‘मैं उनके जैसा कभी नहीं खेल सकता’: जन्मदिन पर 49वें ODI शतक के बाद विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को बताया अपना हीरो, बोले...

"जब बात बल्लेबाजी की आती है तो वो परफेक्शन हैं। मेरे लिए ये बहुत ही भावुक क्षण है। मुझे पता है मैं कहाँ से आया हूँ, मुझे वो दिन याद है जब मैं उन्हें टीवी पर देखता था।"

सचिन तेंदुलकर ने केरल में बम धमाके पर जताया दुःख तो भड़क उठा लिबरल गिरोह: नहीं रास आया पीड़ितों से सहानुभूति जताना, बता दिया...

विश्व के महानतम क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक और भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर ने केरल ब्लास्ट पर पीड़ितों के साथ सहानुभूति रखते हुए ट्वीट क्या कर दिया, लिबरल गैंग को मानो उनका नया शिकार मिल गया।

ICC ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ग्लोबल एंबेसडर, ट्रॉफी हाथ में लेकर करेंगे वर्ल्ड कप का उद्घाटन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपना ग्लोबल एम्बेसडर घोषित किया है।

‘एक कॉल पर PM मोदी के PR के लिए मुंबई से आ गए’: स्टेडियम के शिलान्यास में काशी पहुँचे सचिन तेंदुलकर तो भड़का लिबरल...

वाराणसी में क्रिकेट स्टेडियम के दौरान सचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी को टीम की जर्सी भेंट की। इसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

विम्बलडन को मिला 20 साल का नया चैंपियन या टेनिस को मिला अगला सुपरस्टार? स्पेन के कार्लोस अल्कारेज के सचिन तेंदुलकर भी हुए मुरीद

स्पेन के कार्लोस अल्कारेज टेनिस जगत के नए स्टार बनकर सामने आए हैं। 20 साल के अल्कारेज ने 36 साल के नोवाक जोकोविच को हराकर विम्बलडन जीता है।

महाराष्ट्र सरकार से सचिन तेंदुलकर का समझौता, बने ‘स्माइल एंबेसडर’: जानिए क्या है स्वच्छ मुख अभियान

सचिन तेंदुलकर को महाराष्ट्र सरकार ने 'स्माइल एंबेसडर' बनाया है। वे स्वच्छ मुख अभियान को प्रमोट करेंगे। इस संबंध में मंगलवार को एमओयू हुआ।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें