Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज'...और खींचेगा फोटो': बिहार के अस्पतालों में 'कुव्यवस्था' दिखा रहे थे 2 युवक, नर्स...

‘…और खींचेगा फोटो’: बिहार के अस्पतालों में ‘कुव्यवस्था’ दिखा रहे थे 2 युवक, नर्स ने कमरे में बंद करके डंडे से पीटा, Video वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि नर्सें मोटा डंडा लेकर पहले एक लड़के को मारती हैं और फिर दूसरे पर इधर-उधर देखे बिना जोर-जोर से डंडे मारती हैं। एक लड़का बिलखकर रो भी देता है। फिर भी नर्स को दया नहीं आती।

बिहार के अस्पतालों में कुव्यवस्था दिखाने की जुर्रत करने पर दो लड़कों को कमरे में बंद करके पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नर्सों ने दो युवकों को कमरे में बिठाकर मोटे डंडे से पीटा और उनके रोने पर भी उन्हें नहीं छोड़ा।

कथिततौर पर यह लड़के डॉक्टर के साइन लेने अस्पताल में आए थे, लेकिन डॉक्टर ओपीडी में मौजूद नहीं थे। ऐसे में ये वीडियो बनाने लगे। तभी नर्सें आईं और इन्हें कमरे में ले जाकर डंडे से पीटा। घटना को वीडियो में रिकॉर्ड किया गया

वीडियो में दिख रहा है कि नर्सें मोटा डंडा लेकर पहले एक लड़के को मारती हैं और फिर दूसरे पर इधर-उधर देखे बिना जोर-जोर से डंडे मारती हैं। एक लड़का बिलखकर रो भी देता है। फिर भी नर्स को दया नहीं आती। वहीं दूसरा लड़का बस अपनी सफाई देता रहता है।

नर्सों को कहते सुना जा सकता है, “… और वीडियो बनाएगा और फोटो खींचेगा…जा अपनी बहन की वीडियो बना…अपनी माँ की वीडियो बना।” इस वीडियो में एक और व्यक्ति की आवाज आ रही है। वो लगातार लड़कों की पिटाई की वीडियो बनाते हुए नर्सों को रोकने की बजाय उन्हें उकसा रहा है। उसकी बातें सुनकर एक नर्स को लड़के को जोर-जोर से पीटते देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए NCM ने लिखा, “बिहार के छपरा में सदर अस्पताल की दो नर्सों ने दो युवकों को 4 घंटे बंदी बनाकर उन्हें पीटा। उन्हें लाठी से मारा। सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने अस्पताल में पर्याप्त सुविधा न दिखने पर वीडियो बना ली। घटना के संबंध में कोई एफआईआर नहीं हुई है। अस्पताल के सर्जन ने मना किया है कि उनके अस्पताल में ऐसी कोई घटना घटित ही नहीं हुई।”

बता दें कि एक ओर जहाँ अस्पताल इस तरह युवकों की पिटाई पर कुछ स्पष्ट नहीं कह रहा। वहीं सोशल मीडिया पर दावा है कि युवकों को पीटने वाली इन 2 नर्सों के नाम साक्षी और पूजा हैं। इन दोनों ने अस्पताल में कुव्यवस्था को उजागर करने वाले लड़कों को मारा।

कुछ रिपोर्ट बता रही हैं कि इनमें से एक नर्स ने इन युवकों पर छेड़खानी का इल्जाम लगाकर इनके खिलाफ भगवान बाजार थाने में शिकायत दी है। घटना पर सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ सत्यदेव सिंह का बयान आया है। उन्होंने बताया कि मामला 14 अक्टूबर का है। इसे लेकर अस्पताल की नर्स ने थाने में FIR दर्ज करने के लिए एप्लीकेशन दी है। नर्सों से भी घटना के संबंध में स्पष्टीकरण माँगा गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -