Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजजोधपुर में मारेंगे उसको, सब पता चल जाएगा: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद...

जोधपुर में मारेंगे उसको, सब पता चल जाएगा: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई का धमकी वाला Video वायरल

सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कहते सुना जा सकता है, "जब करेंगे तब पता चल ही जाएगा। जोधपुर में मारेंगे। अभी को कुछ किया ही नहीं है बिन मतलब नाम जोड़ा जा रहा है।"

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई जाने की जानकारी मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है।

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, “हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान के अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी ताकि राजस्थान से गिरोह कोई हरकत न करें।”

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने जिम्मेदारी ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई ने कई साल पहले सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल सलमान खान ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई के रडार पर थे। आपको बता दें कि बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानते हैं।

इसी को लेकर बिश्नोई ने 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। हत्या की साजिश के आरोप में 2020 में गिरफ्तार बिश्नोई के करीबी सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ सुन्नी ने कबूल किया था कि उन्होंने सलमान को मारने की योजना बनाई थी और यहाँ तक कि हत्या की रेकी करने के लिए मुंबई भी गए थे। हालाँकि किसी वजह से वह अपनी योजना में कामयाब नहीं हो सके थे। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस को सलमान खान पर हमले की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पुलिस को साफ तौर पर कहता सुना जा सकता है कि जब करेंगे तब पता चल ही जाएगा। जोधपुर में मारेंगे। अभी को कुछ किया ही नहीं है बिन मतलब नाम जोड़ा जा रहा है।

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन की हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल बिश्नोई को लेकर मूसेवाला हत्याकांड मामले में पूछताछ करेगी।

बता दें कि कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह पुलिस के रडार पर आ गया। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी बरार ने दावा किया था कि उसने विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए गायक मूसेवाला की हत्या की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -