Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजदुकान में आने वाली बच्चियों को गंदे इशारे करता, अपने फोन नंबर की पर्ची...

दुकान में आने वाली बच्चियों को गंदे इशारे करता, अपने फोन नंबर की पर्ची पकड़ाता था शोएब: गिरफ्तारी के बाद पीड़िता के धमकाने लगे उसके परिजन

सरदारपुरा थाना पुलिस ने CCTV फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर शोएब को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शोएब जोधपुर के ही लोको क्षेत्र का निवासी है। फुटेज में यह भी दिखा कि वह और भी लड़कियों के साथ इसी तरह के गंदे इशारे कर रहा था।

राजस्थान के जोधपुर में एक दुकान पर कपड़े खरीदने गई नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने वाले सेल्समैन पर केस दर्ज कर पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित का नाम शोएब खान है। CCTV फुटेज से आरोपों की पुष्टि हुई है। आरोपित के जेल जाने के बाद अब उसके परिवार वाले पीड़ित बच्ची के घर वालों को अंजाम भुगतने की धमकी रहे हैं और केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। इसको लेकर परिजनों ने मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता की उम्र 12 साल है और वह अपने पिता के साथ सरदारपुरा के बच्छराज यूनिफॉर्म स्टोर नामक दुकान में कपड़ा खरीदने गई थी। आती है। बच्ची को कपड़े दिखाते हुए शोएब ने उसे अश्लील इशारे किए। उसने दुकान में मौजूद बाकी लोगों से नजर बचाते हुए बच्ची को बार-बार एक पर्ची पकड़ाने की कोशिश की। इस दौरान वह बार-बार गंदे इशारे कर रहा था। बच्ची ने बताया कि आरोपित की इन हरकतों से वह काफी डर गई थी।

जब पीड़िता ने घर आकर परिजनों से यह बात बताई तो परिवार वाले उसे लेकर पुलिस के पास गए। सरदारपुरा थाना पुलिस ने CCTV फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर शोएब को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शोएब जोधपुर के ही लोको क्षेत्र का निवासी है। थाना प्रभारी दिनेश लखावत ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। जोधपुर पुलिस के अनुसार, आरोपित पर अपराध संख्या 263/2021 के तहत धारा 56 (क) IPC और पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई हुई है। फुटेज में यह भी दिखा कि वह और भी लड़कियों के साथ इसी तरह के गंदे इशारे कर रहा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -