Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजमहिला मैनेजर से बदतमीजी, बॉडीगार्ड को धक्का: लाइव कंसर्ट में हाथापाई पर सोनू निगम...

महिला मैनेजर से बदतमीजी, बॉडीगार्ड को धक्का: लाइव कंसर्ट में हाथापाई पर सोनू निगम ने बताया सब कुछ, उद्धव गुट के MLA के बेटे पर FIR

"मैंने शिकायत दर्ज कराई है, ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें। अगर वहाँ लोहे की रॉड पड़ी होती तो रब्बानी की मौत हो सकती थी।"

20 फरवरी 2023 की रात सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें कुछ लोग गायक सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की करते दिखे। यह घटना मुंबई के चेंबूर इलाके में लाइव कंसर्ट के दौरान हुई। इस मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

विधायक के बेटे पर सोनू निगम की महिला मैनेजर से बदतमीजी करने और उनके बॉडीगार्ड को धक्का देने का आरोप है। सोनू निगम ने बताया है कि कंसर्ट के बाद वे स्टेज से नीचे आ रहे थे तो स्वप्निल ने उन्हें पकड़ लिया। उन्हें बचाने आए हरि और रब्बानी को उसने धक्का दिया।

गायक ने कहा, “मैंने शिकायत दर्ज कराई है, ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें। अगर वहाँ लोहे की रॉड पड़ी होती तो रब्बानी की मौत हो सकती थी।” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के चेंबूर इलाके में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के विधायक प्रकाश फटेरपेकर ने कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में सोनू निगम परफॉर्म कर रहे थे। तभी, विधायक पुत्र स्वप्निल फटेरपेकर सोनू निगम की मैनेजर सायरा के साथ बदतमीजी करने लगा। स्वप्निल का कहना था कि सायरा को मंच से हटाया जाए।

कार्यक्रम में परफॉर्म करने के बाद सोनू निगम जब मंच से नीचे आ रहे थे, तभी स्वप्निल ने उनके साथ सेल्फी लेने की बात कही। इस पर सोनू ने मना कर दिया। इससे स्वप्निल भड़क गया और उसने सोनू और उनके बॉडीगॉर्ड को धक्का दे दिया। इस-धक्का मुक्की में रब्बानी मंच से नीचे गिर गए। इससे वह चोटिल हो गए। रब्बानी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इस घटना को लेकर सोनू निगम ने कहा है, “मुझे एक व्यक्ति ने सेल्फी लेने के लिए कहा। मना करने पर उसने मुझे पकड़ लिया। बाद में पता चला कि वह स्वप्निल फटेरपेकर है। मुझे बचाने के लिए मेरे करीबी हरि प्रसाद बीच में आए तो उसने उन्हें धक्का दे दिया। फिर मुझे भी धक्का दिया, इससे मैं नीचे गिर गया। इसके बाद मुझे बचाने के लिए रब्बानी आए तो उसने उन्हें भी धक्का दे दिया। वो बाल-बाल बचे हैं, वरना उन्हें गंभीर चोट आ सकती थी। इस हादसे में उनकी जान तक जा सकती थी। रब्बानी की किस्मत अच्छी थी कि नीचे कोई रॉड नहीं था।”

इस घटना में घायल हुए रब्बानी खान का कहना है, “बिना किसी उकसावे के अचानक हमारी टीम पर हमला कर दिया गया। उस व्यक्ति को हम नहीं जानते थे। वह सोनू निगम के पास सेल्फी के लिए आया था। जब उनके बॉडीगार्ड ने इसका विरोध किया तो उस व्यक्ति ने धक्का दे दिया। फिर वह सोनू निगम की ओर आया। जैसे ही सोनू जी ने मुझे पकड़ा वैसे ही उसने मुझे भी मंच से फेंक दिया। मैं आठ फीट की ऊँचाई से गिर गया। मेरी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है।”

इस मामले में सोनू निगम ने मुंबई के चेंबूर थाने में FIR दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस के डीसीपी हेमराज राजपूत का कहना है कि सोनू निगम की शिकायत के बाद स्वप्निल फटेरपेकर के खिलाफ IPC की धारा 341, 337, 323 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मांस-मछली से मुक्त हुआ गुजरात का पातिलाना, इस्लाम और ईसाइयत से भी पुराना है इस शहर का इतिहास: जैन मंदिर शहर के नाम से...

शत्रुंजय पहाड़ियों की यह पवित्रता और शीर्ष पर स्थित धार्मिक मंदिर, साथ ही जैन धर्म का मूल सिद्धांत अहिंसा है जो पालिताना में मांस की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग का आधार बनता है।

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -