Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजकिन्नर से सुहैल अहमद शाह ने की सेक्स की डिमांड, 6 लोगों ने मिलकर...

किन्नर से सुहैल अहमद शाह ने की सेक्स की डिमांड, 6 लोगों ने मिलकर कर दिया मर्डर

पुलिस ने बताया है कि सुहैल ने किन्नर कैनाथ को नशे की हालत में फोन कर उसके साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी।

महाराष्ट्र के मुंबई में पुलिस ने 6 लोगों को सुहैल अहमद शाह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। 36 वर्षीय सुहैल की हत्या कथित तौर पर किन्नर से यौन संबंध बनाने (सेक्स) की इच्छा जाहिर करने पर कर दी गई थी। घटना मुंबई के बैगनवाड़ी इलाके की है।

छह गिरफ्तार आरोपितों में से 4 एक ही परिवार के हैं। मीडिया रिपोर्टों में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि सुहैल अहमद शाह बैगनवाड़ी में घायल अवस्था में मिला था। अस्पताल ले जाए जाने से पहले उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया है कि सुहैल ने किन्नर कैनाथ को नशे की हालत में फोन कर उसके साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद कैनाथ की दोस्त शहनाज अपने पति इरफान, बेटी आफरीन और बेटे अवैश समेत दो अन्य रिश्तेदारों आशु और समीर के साथ घटनास्थल पर पहुँचे। सभी ने सुहैल के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान आरोपितों में से एक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से चाकू भी बरामद किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Kuldeep Singh
Kuldeep Singh
हिन्दी पत्रकारिता के क्षेत्र में करीब आधे दशक से सक्रिय हूँ। नवभारत, लोकमत और ग्रामसभा मेल जैसे समाचार पत्रों में काम करने के अनुभव के साथ ही न्यूज मोबाइल ऐप वे2न्यूज व मोबाइल न्यूज 24 और अब ऑपइंडिया नया ठिकाना है।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -